पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), आरएसएस और केन्द्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि हमें किसी से देशभक्ति का सर्टिफिकेट (प्रमाणपत्र) नहीं चाहिए।

आरएसएस, भाजपा से देशभक्ति का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए : तेजस्वी यादवराष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी ने ट्वीट किया, “हम देशभक्त हैं, बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर के संविधान व लोकतांत्रिक मूल्यों में विश्वास रखते हैं पर आपकी विचारधारा (स्कूल ऑफ थॉट) से हमें देशभक्ति का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए।”

और पढ़े -   विपक्ष एकता का पोस्टर पोस्ट करने वाले ट्वीटर अकाउंट से मायावती ने झाडा पल्ला, ट्विटर ने अकाउंट को किया सस्पेंड

तेजस्वी ने अपने एक अन्य ट्वीट में भाजपा को नसीहत देते हुए कहा, “युवाओं के लोकतांत्रिक अधिकार व क्षेत्र में दखलदांजी बंद करें, अन्यथा जिस दिन देश के सभी छात्र एवं युवा एक हो गए, आपको कोई ठौर नहीं मिलेगा।”

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) विवाद पर उपमुख्यमंत्री ने सवाल किया कि बिहार के कन्हैया कुमार का क्या दोष था? भाजपा कभी साबित नहीं कर पाएगी। उन्होंने कहा कि बिहार के सभी छात्र एवं युवा कन्हैया के साथ हैं। (ndtv)

और पढ़े -   ट्रिपल तलाक पर कानून लाने से पहले सभी दलों से करेंगे चर्चा: मुख्तार अब्बास नकवी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE