लखनऊ: उत्तर प्रदेश जिला पंचायत चुनाव में सपा को मिली जीत पर मंत्री शिवपाल यादव ने जनता और कार्यकर्ताओं को बधाई दी. उन्होंने विपक्ष के आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव निष्पक्ष हुए हैं. उन्होंने कहा कि सूबे में हुए उपचुनाव में सपा ने 13 में से 10 सीटें जीती थी. उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने अपने चार साल के कार्यकाल में सभी वादे पूरे किये हैं. शिवपाल ने कहा कि यूपी सरकार किसानों के हित में काम कर रही है.

और पढ़े -   कश्मीरी युवक को जीप से बांधने के मामले में उमर अब्दुल्ला ने कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी को बताया 'तमाशा'

बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग हर तरफ से निराश हो चुके हैं, इसी वजह से अब राम मंदिर मुद्दे को फिर हवा दी जा रही है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि वाराणसी में कोई काम नहीं हुआ. गंगा के नाम पर मोदी ने कुछ नहीं किया. बीजेपी झूठे वादे करती है.

और पढ़े -   अमित शाह ने हैदराबाद को क्या खाला का घर समझ रखा, दम है तो चुनाव लड़ कर दिखाए: ओवैसी

शिवपाल ने कहा कि मंदिर का मामला कोर्ट में है फिर इस मुद्दे को तूल देने का क्या मतलब है. उन्होंने कहा कि अब न कहीं से ईंट उठेगी और न कहीं ईंट लगेगी. कानून व्यवस्था से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और माहौल बिगाड़ने वालों पर कार्रवाई होगी. यूपी का लॉ एंड ऑर्डर देश में सबसे अच्छा है.

आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी पूरी तरह से तैयार है और 2017 में भारी बहुमत से जीतेंगे. उन्होंने इसके लिए बसपा प्रमुख मायावती को एडवांस में बधाई भी दे दी.

और पढ़े -   मोदी के सरकार के तीन साल पर लालू ने कहा - 'चाय-गाय, दंगा-फंगा, फीता-गीता, यही है ना उपलब्धि'

सपा एमएलसी बुक्कल नवाब के राम मंदिर वाले बयान पर शिवपाल यादव ने कहा कि, ‘उन्होंने यह तो नहीं कहा कि अयोध्या में ही राम मंदिर बनेगा.’ साभार: न्यूज़ 18


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE