मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल साइट ट्वीटर पर बिना किसी का नाम लिए लिखा, जिंदगी में पार्टनर होना चाहिए नहीं तो मन की बात रेडियो पर करनी पड़ती है। यह कोई पहली बार नहीं है जब कांग्रेस के दिग्गज नेता ने पीएम पर निशाना साधा हो, इससे पहले भी वह कई बार पीएम मोदी को निशाना बना चुके हैं।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम का नाम मन की बात है। पीएम अक्सर इस कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित करते हैं और हर बार मन की बात में किसी एक महत्वपूर्ण मुद्दे पर चर्चा करते हैं। हालांकि दिग्गी राजा के इस ट्वीट पर कुछ लोगों ने काफी तीखी प्रतिक्रिया दी है।

रजत रावत नाम के एक यूजर ने उन्हें लिखा, लेकिन जिदगी में इतने भी पार्टनर नहीं होने चाहिये कि मन बात करने में दो पत्नियों के बीझ झगड़े की नौबत आ जाए। गौर हो कि दिग्विजय सिंह ने पिछले साल ही पत्रकार अमृता राय से शादी की है।

अमृता के साथ संबंधों को लेकर कांग्रेस महासचिव को कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर निशाना बनाया था।  ट्विटर पर अक्सर दिग्विजय सिंह आरएसएस और सरकार की अक्सर तीखी आलोचना करते नजर आते हैं। 2014 के लोकसभा चुनावों से पहले उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए ‘फेंकू’ का प्रयोग किया था। वहीं बीजेपी की सरकार को कई बार जुमलेबाज सरकार कह चुके हैं।

वाराणसी से लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय पर से रासुका हटाए जाने पर 30 मार्च को दिग्गी राजा ने पीएम को निशाना बनाया था। उन्होंने ट्वीट किया था, ‘अजय राय का कसूर? वह वाराणसी से मोदी जी के विरुद्ध कांग्रेस से चुनाव लड़े थे। (Live India)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें