digvijaya-singh_650x400_51448726408

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने जाकिर नाइक को शांति दूत बताते हुए शुक्रवार को कहा कि ह इस्लाम का सही अर्थ और उद्देश्य का प्रचार कर रहे हैं जबकि भाजपा इस्लाम को आतंकवाद से जोड़कर पेश कर रही है.

उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए पूछा कि यदि नाइक भड़काऊ उपदेश देने के आरोपी हैं तो साक्षी महाराज, योगी आदित्यनाथ, साध्वी प्राची जैसे भाजपा नेताओं पर भावनाएं भड़काने को लेकर कार्रवाई क्यों नहीं की जाती है ? उन्होंने  कहा, मुझे 2012 में शांति सम्मेलन में आमंत्रित किया गया था जहां मैंने डॉ. नाइक के साथ मंच साझा किया था. उनका पूरा भाषण सांप्रदायिक सद्भाव और कैसे इस्लाम आतंकवाद के खिलाफ है, पर आधारित था. जिसमे उन्होंने शांति का संदेश दिया था.

कांग्रेस महासचिव ने कहा, लोगों में इस्लाम के सही अर्थ और उद्देश्य का प्रचार कर डॉ. नाइक शांति के दूत के रूप में काम कर रहे हैं और यह भाजपा ही है जो इस्लाम को आतंकवाद से जोड़ रही है. उन्होंने कहा, यदि नाइक इतने ही खतरनाक हैं तो राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, जो कभी खुफिया ब्यूरो के निदेशक थे, उनके भाषणों के बारे में क्यों नहीं जानते ? यदि वह इतने खतरनाक हैं और उनके भाषण उत्तेजक हैं जो आतंकवादियों को उकसा रहे हैं तो पिछले दो सालों में राज्य में भाजपा सरकार ने उनके खिलाफ कोई मामला क्यों नहीं दर्ज किया जबकि उनके सभी भाषण यू-ट्यूब पर उपलब्ध हैं?


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें