नई दिल्ली | कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने हालिया संपन्न राष्ट्रपति चुनावो पर चुटकी लेते हुए कहा की दुनिया के बड़े से बड़े संसथान से ज्यादा प्लेसमेंट संघ की शाखाये देती है. आरएसएस और बीजेपी पर निशाना साधते हुए दिग्विजय ने कहा की यहाँ से लोग सीधे प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति बनते है. हालाँकि दिग्विजय सिंह को इस ट्वीट पर काफी ट्रोल भी किया गया.

शनिवार को राष्ट्रपति चुनावो में रामनाथ कोविंद की जीत पर तंज कसते हुए दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा ,’ कैंब्रिज, हावर्ड, ऑक्सफ़ोर्ड, आईआईएम, आईआईटी सब भूल जाओ… संघ की शाखाओं का placement तो देखो… राष्ट्रपति प्रधानमंत्री उपराष्ट्रपति.’ हालाँकि दिग्विजय ऐसा कहने वाले अकेले नही है. उनसे पहले मशहूर पत्रकार निखिल वाघले ने भी कुछ ऐसा ही ट्वीट किया.

और पढ़े -   मोदी के दलित मंत्री ने उठाई सवर्ण जातियों को आरक्षण देने की मांग

निखिल ने लिखा,’ आजादी के बाद ऐसा पहली बार होगा जब देश के शीर्ष तीन बड़े पदों पर संघ के लोग होगे.’ दरअसल राष्ट्रपति चुनाव में रामनाथ कोविंद के जीत दर्ज करने के बाद माना जा रहा है की उपराष्ट्रपति चुनावो में भी एनडीए आसानी से जीत दर्ज कर लेगी. इसलिए एनडीए उम्मीदार वैंकया नायडू का उपराष्ट्रपति बनना तय है. उधर दिग्विजय सिंह का ट्वीट उनके लिए ही गले की हड्डी बन गया.

और पढ़े -   जब तिब्‍बती शरणार्थी तौर पर रह सकते हैं तो रोहिंग्‍या मुस्लिम क्‍यों नहीं: ओवैसी

लोगो ने दिग्विजय को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने उन्हें भी आरएसएस ज्वाइन करने की सलाह देते हुए कहा की कांग्रेस में तो नेहरु गाँधी परिवार ही सबकुछ है. तुम्हे क्या मिला, बाबा जी का ठुल्लू. तुम भी आरएसएस ज्वाइन कर लो. एक अन्य यूजर लिखते है की चच्चा जो नेतृत्व इटली से….विचार पाकिस्तान से……और सत्ता हेतु समर्थन चीन से आयात करते है, वो क्या जाने संघ का देश के लिए संघर्ष.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE