दिल्ली भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा है कि आप सरकार देश की पहली ऐसी सरकार है जिसके एक साल के कार्यकाल का प्रचार अभियान एक महीने से चल रहा है।

arvind-kejriwal_650x488_61440488435दिल्ली भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा है कि आप सरकार देश की पहली ऐसी सरकार है जिसके एक साल के कार्यकाल का प्रचार अभियान एक महीने से चल रहा है। मुख्यमंत्री केजरीवाल पर सरकारी धन के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार की योजनाएं फेल हो गई हैं, जिसे छुपाने के लिए विज्ञापन का सहारा लिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सरकार की मुफ्त पानी की योजना भी दिखावा भर है। दिल्ली में लगभग 44 लाख परिवार हैं। 9 लाख उपभोक्ता मीटर से पानी की सप्लाई पा रहे हैं और केवल 2 लाख लोगों को ही दिल्ली सरकार की मुफ्त पानी की योजना का लाभ मिला है।

उपाध्याय ने यह भी दावा किया कि केजरीवाल सरकार में दलित अधिकारियों का शोषण हो रहा है। अधिकतर सरकारी घोषणाए टांय-टांय फिस हो गई हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार दलित विरोधी है और प्रशासन में भी यह साफ दिखाई देता है। कर्तव्यनिष्ठ और ईमानदार अधिकारी कुलदीप गांगर को दिल्ली सरकार ने तीन महीने पहले परिवहन आयुक्त कार्यालय से हटा दिया क्योंकि उन्होंने सरकार के सुनियोजित भ्रष्टाचार में भागीदार बनने से इनकार किया।

पंजाब के एक दलित सिख सैन्य परिवार से संबंधित कुलदीप गांगर संयुक्त आयुक्त परिवहन के पद पर तैनात थे और उन पर कश्मीरी गेट बस टर्मिनल पर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं को स्टाल आवंटित करने के साथ-साथ आॅटो परमिट जारी करने का भी दबाव बनाया गया। जब वे इस आवंटन के लिए तैयार नहीं हुए तो सरकार ने उन्हें घर बैठा दिया। (Jansatta)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें