14671237_1221161084570726_8508349664256912674_n

नई दिल्ली | कहने को तो दिल्ली में विपक्ष नाम की कोई चीज है नही लेकिन जो बचा कूचा विपक्ष बचा भी है वो ऐसे काम करने में लगा है जिसको सुनकर आपको हैरानी के साथ हंसी भी आएगी. कुल मिलाकर विपक्ष में मौजूद बीजेपी के तीन विधयाको में से एक विधायक रिलायंस जियो के सिम वितरण करने में व्यस्त है. आखिर करे भी तो क्या करे, केजरीवाल सरकार के कार्यकाल में विपक्ष के लिए करने को कुछ है भी नही.

दिल्ली के विकासनगर से बीजेपी विधायक ओम प्रकाश शर्मा ने अपनी पूरी विधानसभा में जियो सिम वितरण के पोस्टर लगवाए है. इन पोस्टर्स में बीजेपी विधायक की तरफ से बताया गया है की 23 अक्टूबर को कडकडडूमा कोर्ट चौक स्थित बीजेपी कार्यालय पर जियो सिम का मुफ्त वितरण किया जाएगा. सिम वितरण सुबह 10 बजे से शुरू होगा.

विधायक जी ने लोगो से अपील की है की वो 23 अक्टूबर को अपने 4G फ़ोन एवं आधार कार्ड के साथ पहुंचे. जियो सिम वितरण के बारे में बताते हुए स्थानीय नेता बलेश जैन ने कहा की देश में जियो सिम के प्रति लोगो के क्रेज को देखते हुए विधायक जी ने इसका वितरण करने का फैसला किया. दिल्ली के अन्दर ही युवाओ को जियो सिम प्राप्त करने के लिए काफी मसक्कत करनी पड़ रही है. वो घंटो लाइन में लगे रहते है.

बीजेपी नेता के अनुसार हमारे इस प्रयास से बाकी दल के नेताओ पर इस तरह के कैंप का आयोजन करने का दबव बढेगा. समय समय की बात है , एक समय केजरीवाल पर दिल्ली के लोगो को मुफ्तखोरी की आदत लगाने का आरोप लगाने वाले बीजेपी नेता खुद लोगो को मुफ्त जियो सिम लेने के लिए प्रेरित कर रहे है. आखिर इन्टरनेट बिजली-पानी से भी जरुरी हो गया. केजरीवाल बिजली पानी मुफ्त करे तो मुफ्तखोरी और अगर बीजेपी सिम फ्री दे तो समाज सेवा.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें