419647-azam-khan-700

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने गाँधी जयंती के मौके पर रामपुर में गांधी समाधि पर ध्वजारोहण किया. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री को मुसलमानों से रिश्तें को लेकर घेरते हुए कहा कि बादशाह मुस्लिमों से रिश्ता जोड़ने की बात करते हैं, लेकिन उन्हें सुविधाएं देना होंगी.

उन्होंने मुसलमानों की हालत को दलितों से भी बदतर बताते हुए कहा कि अगर मोदी मुसलमानों को दलितों की बराबर आरक्षण दें तो मैं भी भाजपा के पीछे हो जाउंगा. उन्होंने आगे कहा कि बस भारतीय जनता पार्टी हमारे बारे में सोच ले.

पाकिस्तान और भारत के बीच बड़ते तनाव को लेकर उन्होंने कहा कि जंग किसी मसले का हल नहीं है. पाकिस्तान छोटा भाई है, उससे वार्ता कर हल निकाला जाना चाहिए.

आजम खान ने पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम पर हमला करते हुए कहा कि पीजे कलाम भले ही बहुत गरीब परिवार से थे और राष्ट्रपति तक बने,लेकिन वह बड़े लोगों के बीच ही जाते थे. कलाम बड़े लोगों के स्कूलों में ही अमीर बच्चों के बीच में ही गए.

उन्होंने आगे कहा, कलाम गरीबों के स्कूलों में कभी नहीं गए, हमने बहुत प्रयास किया कि वह एक बार गरीब बच्चों के स्कूल में उनके बीच भी आएं लेकिन वह नही आए.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें