वडोदरा: कांग्रेस नेता राज बब्बर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आम आदमी के कष्टों के प्रति उदासीन रहने का आरोप लगाया। बब्बर ने कहा कि आम आदमी ठगा हुआ महसूस कर रहा है, क्योंकि एनडीए सरकार ने वे वादे पूरे नहीं किए जो उसने सत्ता में आने से पहले किए थे।

दाल, दलित और दादरी मुद्दे मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करेंगे : राज बब्बर

राज बब्बर ने हरियाणा में दलित बच्चों की हत्या, दादरी में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या और दाल की आसमान छूती कीमत का जिक्र करते हुए संवाददाताओं से कहा, ‘दाल, दलित और दादरी (मुद्दे) मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करेंगे।’ वह आगामी 22 और 29 नवंबर को होने वाले स्थानीय निकाय चुनाव के प्रचार के लिए यहां पहुंचे थे।

उन्होंने बिहार में हाल में हुए विधानसभा चुनाव का उल्लेख किया, जिसमें जेडीयू, आरजेडी और कांग्रेस के महागठबंधन ने जीत दर्ज की। राज बब्बर ने कहा, ‘बीजेपी ने दिल्ली और बिहार चुनाव जीतने के लिए सभी चालें आजमाईं…हालांकि प्रधानमंत्री मोदी ने 31 रैलियों को संबोधित किया और बीजेपी अध्यक्ष बिहार में डेरा डाले रहे, चुनाव परिणामों ने साबित किया कि विकास के नाम पर मतदाताओं को धोखा देने का मोदी का प्रयास अब नहीं चलेगा।

उन्होंने कहा, दिल्ली के लोगों ने बीजेपी और आरएसएस के विस्तार की योजनाओं पर पहले ही रोक लगा दी है। बिहार में भी जनता ने संघ परिवार की बढ़त रोक दी, जहां बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ा। 2017 में होने वाला गुजरात विधानसभा चुनाव उनका आखिरी बिंदु होगा। (NDTV)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें