rajeev

कानपुर के पुखराया में इंदौर-पटना रेल हादसे पर कांग्रेस ने शौक जताते हुए कहा कि केंद्र सरकार द्वारा बुलेट ट्रेन की बात करना हास्यास्पद है. कांग्रेस ने इस हादसे को मोदी सरकार की असफलता का नतीजा बताया है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला ने कहा कि केंद्र सरकार बुलेट ट्रेन चलाने की योजना बना रही है. लेकिन सामान्य रफ्तार पर चलने वाली ट्रेनों को हादसों से नहीं बचा पा रही है. पार्टी ने हादसे में मारे गए और घायलों को अधिकतम मुआवजे की मांग करते हुए रेलमंत्री और प्रधानमंत्री से इस हादसे पर सफाई मांगी है.

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मधु गौड़ ने कहा है कि प्रधानमंत्री हमेशा देश में बुलेट ट्रेन लाने की बात करते रहते हैं, लेकिन वर्तमान रेल व्यवस्था की सुरक्षा को उन्होंने भगवान भरोसे छोड़ दिया है. यह अत्यन्त दुर्भाग्यपूर्ण है.

कांग्रेस के एक अन्य वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने कहा कि रेलवे में लगभग सवा लाख पद खाली पड़े हुए हैं और इसमें से तीन चौथाई पद रेलवे की सुरक्षा से जुड़े हुए हैं. लेकिन मौजूदा सरकार आने के बाद नई भर्तियों पर पूरी तरह से रोक लगा दी गयी है. ऐसे में सरकार देश के मासूम नागरिकों की ज़िंदगी के साथ खिलवाड़ कर रही है। कानपुर रेल हादसा इसी तरह की जानलेवा लापरवाही का नतीजा है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Related Posts

loading...
Facebook Comment
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें