लखनऊ | एक तरफ दिल्ली में आम आदमी पार्टी में घमासान मचा हुआ है तो दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी भी कुछ इसी तरह की स्थिति से गुजर रही है. हालाँकि ‘आप’ में एमसीडी चुनावो में हार के बाद कलह शुरू हुई है लेकिन समाजवादी पार्टी, विधानसभा चुनावो से पहले ही दो फाड़ होने की कगार पर खडी हुई है. या कह सकते है की दो फाड़ हो चुकी है क्योकि दो दिन पहले शिवपाल सिंह यादव ने एक नए मोर्चे के गठन का एलान किया है.

उधर मुलायम सिंह यादव ने एक बार फिर अखिलेश यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा की जिस कांग्रेस ने हमारी जिन्दगी बर्बाद कर दी , उसी कांग्रेस के साथ अखिलेश ने गठबंधन कर लिए. मुलायम सिंह ने उक्त विचार गुनइया गाँव में पूर्व प्रधान राम नरेश की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद कही. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर जनता के साथ वादाखिलाफी करने का भी आरोप लगाया.

मुलायम सिंह ने पत्रकारों से बाते करते हुए कहा की कांग्रेस ने हमारी जिन्दगी बर्बाद करने में कोई कसर नही छोड़ी, हम पर इतने केस लगा दिए गए, फिर भी अखिलेश ने उनके साथ गठबन्ध किया. बस इतना ही कह सकता हूँ की जो बाप का नही हुआ, वो और किसी का क्या होगा. यही नही शिवपाल को हारने में भी कोई कसर नही छोड़ी गयी. पैसे तक खर्च किये गए. मैं नही जनता की अखिलेश क्यों अपने चाचा को पसंद नही करता.

मोदी पर प्रहार करते हुए मुलायम ने कहा की उन्होंने आज तक एक भी वादा पूरा नही किया. वो झूठ बोलकर जनता को ठग रहे है. उधर शिवपाल यादव ने मुलायम के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है की जिसमे उन्होने कहा था की शिवपाल के सेक्युलर मोर्चा के बारे में मुझे खबर नही है. शिवपाल ने कहा की मैंने उनका बयान पढ़ा है और बहुत जल्द उनसे बात करूँगा. बताते चले की शिवपाल ने कहा था की मुलायम से पुछा कर ही उन्होंने सेक्युलर मोर्चा बनाया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE