niru

भारतीय सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सर्जिकल स्ट्राइक का राजनितिक लाभ उठाने और सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी बताने पर आलोचना झेल रहें कांग्रेस नेता संजय निरुपम को गस्टर रवि पुजारी की और से धमकियाँ मिल रही हैं.

संजय निरुपम ने शुक्रवार को दावा किया कि गैंगस्टर रवि पुजारी ने उन्हें सर्जिकल स्ट्राइक से सबंधी बयान पर माफ़ी मांगने की धमकी दी हैं. इस बारें में उन्होंने कहा, पुजारी ने 5 अक्टूबर अक्टूबर को दिन में सवा ग्यारह बजे के करीब एक विदेशी नंबर से मेरे घर के लैंडलाइन नंबर पर फोन कर धमकी दी कि अगर सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान पर माफी नहीं मांगी तो इसका गंभीर खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

उन्होंने बताया, इस बारे में मैंने वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज करा दी है. जबकि उनकी पत्नी गीता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है.

उनकी पत्नी गीता ने पीएम को भेजे पत्र में कहा है कि उन्हें न केवल सोशल मीडिया पर गालियां दी जा रही हैं बल्कि फोन करके भी उनके खिलाफ अश्लील टिप्पणी की जा रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि वह भारत में बेहद असुरक्षित महसूस कर रही हैं। इसलिए उनके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें