नई दिल्ली | राजनीती में विपक्षी नेताओं पर वार करते हुए हमेशा सुना होगा लेकिन अपने ही नेता उनके बयानों की चपेट में आ जाए यह बेहद कम देखने को मिलता है. लेकिन यही बेहद कम आजकल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के साथ काफी हो रहा है. कभी कांग्रेसी नेता उनको पप्पू बता देते है तो कोई उनको कम परिपक्व नेता घोषित कर देता है. लेकिन इस बार एक कांग्रेसी नेता ने राहुल गाँधी के लिए ऐसे शब्द बोल दिए जिसको सुनकर लोग भोचाक्के रह गए.

दरसल फेसबुक पर आजकल एक विडियो बेहद वायरल हो रहा है. इस विडियो में एक राजनेता किसी जनसभा को संबोधित करते हुए दिख रहा है. हालाँकि यह विडियो केवल 16 सेकंड की है लेकिन इस विडियो ने इन्टरनेट पर बवाल मचाया हुआ है. जनसभा को संबोधित करते हुए राजनेता, लोगो को कांग्रेसी नेताओ के बलिदान के बारे में बता रहे है.

इसी दौरान वो कब राहुल गाँधी के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल कर बैठे , उनको भी पता नही चला. हालाँकि जनसभा में बैठे लोगो ने उनको याद दिलाया की आप गलत बोल रहे है तो वो अपने शब्दों पर माफ़ी भी मांग लेते है. विडियो में दिखाया गया है की एक नेता जनसभा को संबोधित करते हुए कहते है की देश के लिए श्रीमति इंदिरा गाँधी शहीद हो गयी, राहुल गाँधी जी शहीद हो गए.

नेता के राहुल गाँधी को शहीद बताने पर वहां बैठे लोग हैरान हो गए. तभी पीछे से किसी ने उनको याद दिलाया की राहुल गाँधी अभी भी जिन्दा है. अपनी गलती का अहसास होते ही उन्होंने तुरंत इसके लिए माफ़ी मांगी. यह विडियो सुशांत सिन्हा नाम के किसी शख्स ने फेसबुक पर अपलोड की है. हालाँकि अभी तक यह पता नही चला है की जनसभा को संबोधित करने वाले कांग्रेस नेता कौन है और यह जनसभा कहाँ आयोजित की गयी.

देखे विडियो 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE