मुंबई | देश में प्रधानमंत्री मोदी को पसंद करने वालो की एक अच्छी खासी संख्या मौजूद है. इन लोगो में कुछ ऐसे भक्त भी है जो उनके लिए किसी से भी भिड़ने के लिए तैयार रहते है, फिर चाहे सार्वजानिक मंच हो या सोशल मीडिया. इसलिए सार्वजानिक कार्यक्रमों में मोदी मोदी के नारे लगाने की घटना अब आम हो गयी है. फिर चाहे मोदी का कार्यक्रम हो या फिर विपक्षी नेताओ का.

अभी हाल ही में मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के सामने बीजेपी पार्षदों ने मोदी मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए. बीजेपी पार्षदों की हरकत से शिवसैनिक इतने आहात हुए की उन्होंने इन नारों को जवाब चोर है चोर है कहकर दिया. अब इसी घटना पर शिवसेना के मुखपत्र सामना में एक सम्पादकीय छपा है जिसमे ऐसे मोदी भक्तो को बेशर्म करार दिया गया है.

और पढ़े -   स्वतंत्रता दिवस : लाल किले की प्राचीर से मोदी का भाषण , किया कश्मीर से लेकर तीन तलाक का जिक्र

सम्पादकीय में लिखा गया है की बीजेपी ने शिवसेना के शेरो को चुनौती दी, तो उनके कान के नीचे खींचकर जवाब दिया जाएगा. हमने मोदी का एक प्रधनामंत्री के तौर पर हमेशा सम्मान किया है. उनका नाम लोगो के बीच गर्व पैदा करना चाहिए , लेकिन इस तरह के सनकी तरीके से नही. अगर ऐसा ही जारी रहा तो ये बेशर्म भक्त प्रधानमंत्री मोदी को डूबा देंगे. आज देश मोदी मोदी चिल्लाने वाले लोगो के कारण खतरे का सामना कर रहा है.

और पढ़े -   वाराणसी में लगे मोदी के लापता होने के पोस्टर लिखा, जाने कौन सा देश तुम चले गए

शिवसेना ने बीजेपी और मोदी को चेताते हुए लिखा की ऐसी घटनाओं से प्रधनामंत्री की प्रतिष्ठा को भी नुक्सान हो रहा है. इंदिरा गाँधी का जिक्र करते हुए लिखा गया की इंदिरा ने पाकिस्तान को 1971 में घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. जिसके बाद पूर्वी पाकिस्तान को अलग कर एक नए देश बांग्लादेश का गठन किया गया. उस समय भी इंदिरा के भक्त ‘ भारत ही इंदिरा है’ जैसे नारे लगा रहे थे. लेकिन इंदिरा अगला चुनाव बुरी तरह से हारी थी.

और पढ़े -   कश्मीर पर मोदी के 'गोली और गाली' वाले बयान पर भडकी शिवसेना कहा, केवल धारा 370 हटाना ही एक मात्र हल

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE