bjp-and-sp-both-are-responsible-for-riots-says-aap-hindi-newsआम आदमी पार्टी ने मध्य प्रदेश के आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) द्वारा गिरफ्तार किये गए आईएसआई एजेंट ध्रुव सक्सेना के मसले पर भाजपा से स्पष्टीकरण की मांग करते हुए कहा कि ये राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा मामला है. चूंकि इस मामले में रूलिंग पार्टी की भूमिका भी सामने आई है, इसलिए पूरे मामले की सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में गहन जांच होनी चाहिए.

और पढ़े -   कांग्रेस ने उठाया कोविंद को लेकर सवाल - आखिर मुस्लिमों और ईसाईयों का विरोध करने वाले का समर्थन क्यों

आप नेता आशुतोष ने गुरुवार को कहा कि ‘पिछले दिनों जिसने भी मोदी और भाजपा के खिलाफ उठाई, उसे देशद्रोही करार दिया गया. उन्होंने कहा, हिंदुस्तान में कोई राजनीतिक पार्टी है, जिसके संबंध आईएसआई से जुड़े हैं तो वह भाजपा और संघ है. भोपाल में कई लोग पकड़े गए हैं जो भाजपा के हैं.

उन्होंने कहा, ध्रुव सक्सेना, भोपाल में भाजपा मीडिया सेल में था. उसकी तस्वीर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साथ मंच पर भी है. उन्होंने सवाल किया कि शिवराज और कैलाश विजयवर्गीय बताएं कि उनके संबंध ध्रुव से कितने हैं?

और पढ़े -   मीरा कुमार की उम्मीदवारी पर नीतीश ने कहा - क्या बिहार की बेटी को हारने के लिए प्रत्याशी बनाया गया

वहीँ आप प्रवक्ता और दिल्ली सरकार में मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा, ‘एटीएस को एमपी सरकार के चंगुल से बाहर निकाला जाना चाहिए, जो कि सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो.’ आप नेता ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पकड़े गए जासूसों के लैपटॉप में बीजेपी के कार्यक्रमों और रैलियों के खर्च की डिटेल मिली है। बीजेपी बताए कि क्या उसके कार्यक्रमों का खर्च ISI उठा रही है?

और पढ़े -   राष्ट्रपति की इफ्तार पार्टी से दूरी बनाने वाले मोदी सरकार के मंत्री, मुख़्तार अब्बास नकवी के यहाँ ईद की दावत में पहुंचे

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE