maya

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने एक निजी चैनल के कार्यक्रम में कहा कि मुस्लिम समाज का बसपा पर भरोसा हैं. क्योंकि मेरे शासन कल में वे हमेशा सुरक्षित रहें हैं.

मायावती ने कहा, मैं चार बार प्रदेश की मुख्यमंत्री रही हूं और लोगों का मुझ पर भरोसा है. उन्होंने आगे कहा, मुस्लिम समाज का बसपा पर भरोसा है, मेरे शासन के दौरान वे हमेशा सुरक्षित रहें हैं. इसलिए मुझे पूरी उम्मीद है कि इस चुनाव में भी वे हमारे साथ आयेंगे.

और पढ़े -   नायडू के बयान पर भड़के केजरीवाल, कहा - अमीरों की कर्जमाफी फैशन नजर नहीं आती

उन्होंने सपा परिवार की लड़ाई को वर्चस्व की लड़ाई बताते हुए कहा कि यह एक सियासी ड्रामा हैं. उन्होंने आगे कहा अगर चुनाव के बाद बसपा की सरकार बनती है, तो वह अखिलेश के फैसलों की जांच करायेंगी. उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में विधानसभा का आमचुनाव बहुत नजदीक है तो सपा सरकार के कलह में उलझे मुख्यमंत्री समाज के विभिन्न वर्गो को लुभाने के लिए किस्म-किस्म की ‘नाटकबाजी’ कर रहे हैं और कई तरह की घोषणाएं कर रहे हैं.

और पढ़े -   रजनीकांत की बीजेपी में एंट्री को लेकर उड़ी स्वामी की नींद, लगाई उटपटांग बयानों की लाइन

उन्होंने ग्रामप्रधानों का मानदेय 2500 रुपये से बढाकर 3500 रुपये करने का ऐलान, मिड डे मील के तहत स्कूली बच्चों को सपा सरकार की प्रचार सामग्री के तौर पर खाने का बर्तन देना सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का प्रयास बताया. साथ ही कहा  बसपा सुप्रीमो ने कहा कि अगले चुनाव में अपनी कुर्सी जाते देखकर वर्तमान सपा सरकार के मुखिया की ओर से आये दिन जो भी बड़े-बड़े आर्थिक फैसले लिये जा रहे हैं, उनकी बसपा सरकार में जरूर जांच करायी जायेगी.

और पढ़े -   राष्ट्रपति की इफ्तार पार्टी से दूरी बनाने वाले मोदी सरकार के मंत्री, मुख़्तार अब्बास नकवी के यहाँ ईद की दावत में पहुंचे

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE