लखनऊ. बसपा सुप्रीमो ने कहा कि पंचायत चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता ने बसपा को नम्बर एक की पार्टी बनाकर उभारी है। संकेत साफ है कि विधानसभा चुनाव में पार्टी को बहुमत मिलेगा। मायावती के ऑफसियल फेसबुक पेज के अनुसार अपराध-नियंत्रण, कानून-व्यवस्था के साथ जनहित व विकास के मामले में हमारी पार्टी का बेहतरीन रिकार्ड जनता को अच्छी तरह से याद है। वहीं मौजूदा सपा सरकार में हर स्तर पर व्याप्त भ्रष्टाचार, जंगलराज, अराजकता का माहौल और भाजपा की जातिवादी, धार्मिक संर्कीणता व जनविरोधी राजनीति के कारण जान-माल की सुरक्षा व शान्ति-व्यवस्था का लगातार बिगड़ता माहौल लोगों को इन विरोधी पार्टियों से विमुख होने को मजबूर कर रहा है।

M_Id_448725_Mayawati_.jpgmayawati

मायावती ने कहा कि प्रदेश में हमारी पार्टी सर्वसमाज के हित में ‘सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय’ की बेहतर सरकार देगी, ऐसा हमारा संकल्प व आम जनता से वादा है। साथ ही मायावती ने कहा कि सूबे में अराजकता फैलाने वाले कट्टरवादी गुंड़ों को किसी भी कीमत पर बख्सा नहीं जाएगा।

भाजपा और कांग्रेस शासित राज्यों में दलित समाज व अन्य कमजोर वर्ग के लोगों के खिलाफ अन्याय-अत्याचार आम बात हो गयी है, क्योंकि वहां की सरकारें अपनी संवैधानिक जिम्मेदारियों को नहीं निभाकर जातिवादी मानसिकता से काम कर रही है। सिर्फ वोट की खातिर ये पार्टियां दलित व अन्य पिछड़े वर्गों में जन्मे महान सन्तों, गुरुओं व महापुरुषों का नाम लेती हैं जबकि इन्हीं लोगों ने उन महापुरुषों का आजीवन बुरी तरह से विरोध किया व उनका तिरस्कार भी किया। यही नहीं, इनका यह जातिवादी रवैया उनके अनुयाइयों के साथ देशभर में आज भी लगातार जारी है। (newspoint360)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें