ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का भारत माता वाले बयान पर घमासान मचा हुआ है. जहां राजधानी लखनऊ समेत इलाहबाद और महाराजगंज में ओवैसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. वहीं, अब उनके ऊपर इनाम की घोषणा भी की गई है.

'ओवैसी की जीभ काटकर लाओ 21 हजार का इनाम पाओ'

हिंदी दैनिक अमर उजाला में छपी खबर के मुताबिक मेरठ कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष दुष्यंत तोमर ने मंगलवार को ओवैसी का पुतला फूंका और यह भी घोषणा कर दी कि जो ओवैसी की जीभ काटकर लाकर देगा, वह उसे 21 हजार रुपये का इनाम देंगे.

और पढ़े -   दाऊद की बीवी आकर चली गई और मोदी सरकार सोती रही: कांग्रेस

दुष्यंत तोमर ने मेरठ कॉलेज के शताब्दी द्वार पर ओवैसी का पुतला फूंका. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् से जुड़े रहे दुष्यंत का कहना है कि ओवैसी का यह बयान देश की एकता, अखंडता और राष्ट्र सम्मान के खिलाफ है.

गौरतलब है कि ओवैसी ने महाराष्ट्र की एक पब्लिक रैली में कहा था कि अगर उनके गर्दन पर छुरा भी रख दिया जाए तो भी वह भारत माता की जय नहीं बोलेंगे.

और पढ़े -   रोहिंग्याओं के अगर आतंकियों से है सबंध तो सबूत सार्वजानिक करे मोदी सरकार: कांग्रेस

ओवैसी ने कहा कि, ‘चाहे मेरे गले पर चाकू रख दो पर मैं भारत माता की जय नहीं बोलूंगा.’ उन्होंने कहा कि संघ नेताओं के कहने पर वो भारत माता की जय के नारे नहीं लगाएंगे. आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने पिछले दिनों सुझाव दिया कि नई पीढ़ी को भारत माता की जय बोलना सीखाना होगा. (pradesh18)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE