लखनऊ  लेखक चेतन भगत और अभिनेता अनुपम खेर मथुरा में 5 मार्च से शुरू होने जा रही भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के दो-दिवसीय सम्मेलन में शामिल होंगे। BYYM के एक अधिकारी ने बताया कि भगत और खेर युवाओं से संबंधित मुद्दों पर बात करेंगे। इस सम्मेलन में संगठन के सदस्यों व कार्यकर्ताओं के बीच देशभक्ति की भावना भरने के लिए राष्ट्रभक्ति से जुड़े गानों पर एक खास कार्यक्रम भी पेश किया जाएगा।

 चेतन भगत को भी इस सम्मेलन में शिरकत करने के लिए बुलाया गया ...

सम्मेलन के संयोजक राजेश चौधरी ने कहा कि देशभर से संगठन के लगभग 15,000 कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचेंगे। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, धर्मेंद प्रधान, जयंत सिन्हा, रामशंकर कठेरिया और थवर चंद गहलोत सहित बीजेपी के कई मुख्यमंत्री भी इस कार्यक्रम में शिरकत करने वाले हैं। चौधरी ने बताया कि अरुण जेटली, सुषमा स्वराज और जे.पी.नाड्डा के भी संभावित तौर पर आने की उम्मीद है। बीजेपी के प्रवक्ता हरीश श्रीवास्तव ने कहा कि अमित शाह और राजनाथ इस बैठक में शामिल होकर सरकारी नीतियों के बारे में कार्यकर्ताओं को जानकारी देंगे।

और पढ़े -   कश्मीर मुद्दे पर मोदी सरकार फेल इसलिए विवादित मेजर गोगोई को किया सम्मानित: ओवैसी

कार्यक्रम के मुताबिक, इस सम्मेलन का उद्घाटन शाह करेंगे। वहीं राजनाथ सिंह इसके समापन समारोह में शिरकत करेंगे। राजेश चौधरी ने बताया कि अगर पीएम मोदी इस कार्यक्रम में आने की पुष्टि करते हैं, तो वह समापन समारोह की अध्यक्षता करेंगे।

चौधरी ने बताया कि इस बैठक की थीम ‘सबसे पहले भारत’ है। वहीं केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं, जैसे स्टार्टअप इंडिया, मेक इन इंडिया, डिजिटल इंडिया, स्किल इंडिया, स्वच्छ भारत, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ और मुद्रा बैंक के बारे बैठक के अलग-अलग सत्रों में बात की जाएगी। इस बैठक का उद्देश्य 2017 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए अलग-अलग जातियों के युवाओं को बीजेपी की ओर आकर्षित करना है। (नवभारत टाइम्स)

और पढ़े -   सहारनपुर दौरे से पहले बोली मायवती - अगर मुझे कुछ होता है तो सिर्फ बीजेपी जिम्मेदार

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE