bsp-chief-mayawati_650x400_71462198553

मायावती ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा है, ‘बीजेपी की ये घिनौनी साजिश थी और ये पार्टी कैराना में हिंदू मुस्लिम दंगे कराना चाहती थी. अच्छी बात ये है कि इस घिनौनी राजनीतिक साजिश को मीडिया ने विफल कर दिया. जनता मीडिया की आभारी है. वरना इसी मुद्दे की आड़ में जबरदस्त दंगे हो सकते थे.’

मायावती ने आगे कहा कि बीजेपी ने कुछ ही घंटों में कैराना के मुद्दे को उछाल दिया। वह दंगा कराने की साजिश कर रही है। सरकार के दो साल के जश्न पर मायवती ने कहा कि मोदी सरकार जनता के पैसों की बर्बादी कर रही है। इस पैसों से अगर सरकार गरीब किसानों की मदद करती, तो अच्छा होता।

और पढ़े -   आईएसआईएस के नापाक मंसूबों को नाकाम करने में निभाई मुस्लिमों ने भूमिका

सपा सरकार कैराना मामले में कुछ नहीं कर पाई। कैराना मामले में यूपी में दंगे हो सकते थेे। आज यूपी में कोई सुरक्षित नहीं है। मीडिया की सूझबूझ से दंगा नहीं हो सका। बीजेपी और सपा ने मिलकर हमेशा बसपा को हराने का काम किया।

मायावती ने कहा, ”बीजेपी के केंद्रीय मंत्री तरह-तरह की नाटकबाजी करते हैं। सपा सरकार में 22 करोड़ लोगाें का जीना मुश्किल हो गया है।” ”पूरे प्रदेश से बड़े पैमाने पर लोगों का पलायन हुआ है। बीजेपी ने यूपी की जनता से धोखा किया है। साथ ही सरकारी धन को बर्बाद किया है।”

और पढ़े -   रोहिंग्याओं के अगर आतंकियों से है सबंध तो सबूत सार्वजानिक करे मोदी सरकार: कांग्रेस

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE