नई दिल्ली | आम आदमी पार्टी के 5 नेताओ के विदेशी दौरे की जानकारी सार्वजनिक करने की मांग पर अनशन कर रहे पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी के निलंबित नेता कपिल मिश्रा पर बुधवार शाम को एक युवक ने हमला कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार युवक ने कपिल की लात घूंसों से पिटाई की. बाद में कपिल समर्थको ने हमलावर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. हमलवार ने खुद को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्त्ता बताया है.

लेकिन अब इस मामले में एक रोचक मोड़ आ गया है. दरअसल जिस शख्स ने कपिल मिश्रा पर हमला किया वो बीजेपी की यूथ विंग से जुड़ा हुआ है. इसके अलावा वह ABVP में भी बड़े पद पर रह चूका है. हमला करने वाले शख्स ने अपना नाम अंकित भारद्वाज बताया है. इसने हमले के बाद पत्रकारों को बताया की वो आप का कार्यकर्त्ता है और उसे किसी ने नही भेजा है. लेकिन जब इस शख्स का फेसबुक प्रोफाइल पता किया गया तो काफी चौकाने वाली जानकारी सामने आई.

और पढ़े -   मोदी के दलित मंत्री ने उठाई सवर्ण जातियों को आरक्षण देने की मांग

अंकित ने फेसबुक पर खुद को बीजेपी युवा मोर्चा का कार्यकारिणी सदस्य बताया है. इसके अलावा वह ABVP के किसी विभाग का प्रमुख भी रह चूका है. इसी पेज पर अंकित ने कुछ तस्वीरे भी पोस्ट की है जिसमे वो बीजेपी के कई बड़े नेताओं के साथ दिख रहा है. इसके अलावा उसने www.ankitbhardwaj.info नाम से वेबसाइट भी बना रखी है. उसके फेसबुक पोस्ट भी कथित राष्ट्रवादी और दक्षिणपंथी विचारों से भरे हुए हैं.

और पढ़े -   हार्दिक पटेल की पटेल समुदाय से अपील कहा, बीजेपी को वोट मत देना चाहे मेरे पिता भी कहे

कपिल पर हुए हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए आप नेता संजय सिंह ने कहा की हम किसी भी प्रकार की हिंसा का विरोध करते है और कपिल पर हुए हमले की निंदा करते है. जब यह पुछा गया की हमलावर अपने आपको आम आदमी पार्टी का कार्यकर्त्ता बता रहा है तो उन्होंने कहा की उसकी फेसबुक प्रोफाइल से पता चलता है की वो बीजेपी से जुड़ा हुआ है. इसलिए हमें इस हमले के पीछे कोई बड़ी साजिश साजिश लगती है.

और पढ़े -   रोहिंग्या पर ओवैसी ने लगाई राजनाथ को फटकार, कहा - उन्हें अवैध अप्रवासी कहना ठीक नहीं

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE