भोपला | मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बीजेपी कार्यकर्ताओ की एक कारस्तानी समाने आई है. यहाँ लोगो की दीवारों पर जबरदस्ती बीजेपी के पक्ष में नारे लिखे जा रहे है. लोगो के विरोध करने के बावजूद वो अपनी हरकतों से बाज नही आ रहे. यहाँ तक की कांग्रेस नेताओ के घर के बाहर भी इस तरह के नारे लिखे गए है. उधर मामला सामने आने के बाद बीजेपी नेताओ ने उनके कार्यकर्ताओ की इस हरकत का बचाव किया है.

मिली जानकारी के अनुसार भोपाल के कई घर पर बीजेपी के पक्ष में नारे लिखे गए है. ज्यादातर घरो की दीवारों पर लिखा गया है ‘मेरा घर भाजपा का घर’, इस नारे के जरिये बीजेपी कार्यकर्त्ता यह दिखाने की कोशिश कर रहे है की पूरा मध्य प्रदेश बीजेपी सरकार के कामकाज से खुश है और उनका समर्थन अभी भी बीजेपी के साथ है. लेकिन जब लोगो ने मीडिया के सामने आकर बताया की जबरदस्ती उनके घर के बाहर यह लिखा गया है तो उनका यह दांव उल्टा पड़ता दिखाई दिया.

और पढ़े -   ओवैसी को हराने के लिए अमित शाह ने शुरू की बड़ी तैयारी, AIMIM विरोधी लहर होगी शुरू

हद तो तब हो गयी जब कांग्रेसी नेताओ के घर की दीवारों पर भी इस तरह के नारे लिख दिए गए. कांग्रेस नेता प्यारे खान के अनुसार उसके घर के बाहर भी ऐसा नारा लिखा गया. मेरे घरवालो के मना करने पर भी उन्होंने जबरदस्ती इसे लिखा दिया. उस समय मैं घर पर नही था. उधर बीजेपी नेता राहुल कोठारी ने बीजेपी कार्यकर्ताओ के कारनामे का बचाव करते हुए कहा की उन्होंने उत्साह में ऐसा किया है. वो जानते है की प्रदेश में काफी विकास हुआ है.

और पढ़े -   कश्मीर से धारा-370 हटाने से पीछे हटी बीजेपी, अमित शाह ने कहा - अभी नहीं कोई प्रस्ताव

बताते चले की पिछले एक महीने से मध्य प्रदेश, किसानो के आन्दोलन की वजह से चर्चा में चल रहा है. यहाँ कर्ज के बोझ तले दबा किसान लगातार आत्महत्या कर रहा है लेकिन सरकार आँखे बंद करके बैठी है. यही वजह है की किसानो को आन्दोलन करना पड़ा जिसमे 5 किसानो को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ा. हालाँकि फ़िलहाल यहाँ स्थिति सामान्य बनी हुई है लेकिन किसानो की आत्महत्या करने का सिलसिला अभी भी बदस्तूर जारी है.

और पढ़े -   मध्य प्रदेश निकाय चुनावो में जीत हासिल कर भी नुकसान में रही बीजेपी, मंदसौर में मिली करारी हार

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE