Owaisi_1

ऑल इंडिया मजलिसे एत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख और हेदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी समान नागरिक संहिता के नाम पर भारत को ‘हिंदू राष्ट्र’ बनाने की कोशिश में हैं.

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एजेंडा को लागू करने की कोशिश कर ही है, क्योंकि वह चुनावों के दौरान किए गए वादों को पूरा करने में असफल रही है. ओवैसी ने कहा कि 1.5 नौकरियां देने, गैस और केरोसिन के दाम को विनियमित करने और अर्थव्यवस्था में जान फूंकने में नाकाम रहने के बाद अब भाजपा आरएसएस के मुख्य एजेंडा ‘हिंदू राष्ट्र’ को लागू करने में जुट गई है.

और पढ़े -   अपनी जान दे दूंगी लेकिन बंगाल के टुकड़े नहीं होने दूंगी: ममता बनर्जी

उन्होंने केंद्र सरकार से पूछा कि क्या सरकार धारा 371 को हटा सकती है जो मिजोरम और नागालैंड को सांस्कृतिक सुरक्षा व अधिकार देती है. उन्होने पूछा, हिंदू संयुक्त परिवार को कर छूट मिलती है. क्या आप उसे हटाने वाले हैं ?

उन्होंने हैदराबाद में एनआईए द्वारा गिरफ्तार युवकों को क़ानूनी सहायता देने के बारे में कहा कि एनआईए ने उन युवाओं पर कुछ आरोप लगाए हैं, लेकिन उनके परिवारजनों ने मुझे बताया है कि वे निर्दोष हैं. उन्होने कहा, ‘अदालत इस बात का फैसला करेगी कि वे दोषी हैं या निर्दोष हैं और हर किसी को अदालत का फैसला स्वीकार करना होगा.

और पढ़े -   रामनाथ कोविंद के चयन पर उठाये सवाल तो पत्रकार के खिलाफ बीजेपी नेता ने कराई एफआईआर

ओवैसी ने आईएस की निंदा करते हुए कहा कि आईएस एक आतंकवादी संगठन है और इस पर कोई दो राय नहीं हो सकती. सभी इस्लामिक विद्वानों ने उसकी आलोचना की है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE