पटना | अपने चुटीले अंदाज की वजह से लोगो के दिलो में खास जगह बनाने वाले लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी पर देश का सामाजिक तानाबाना तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा की ये लोग गौरक्षा के नाम पर मुस्लिमो को तंग कर रहे है. इसके अलावा लालू प्रसाद ने प्रधानमन्त्री मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा की लोकसभा चुनावो में बड़ी बड़ी बाते करने वाले मोदी जी आज जवानों की शहादत पर चुप है.

राजद के तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर और राष्ट्रिय कार्यकारिणी की बैठक के अंतिम दिन कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा की बीजेपी और संघ वाले गौरक्षा के नाम पर अल्पसंख्यक समुदाय के लोगो को निशाना बना रहे है. वो यह सब गौमाता के दूध के लिए नही बल्कि वोट के लिए कर रहे है. इसलिए आप ऐसी गायो को ढूंढिए जो दूध नही देती है और अब बूढी हो चुकी है.

और पढ़े -   कश्मीर पर मोदी के 'गोली और गाली' वाले बयान पर भडकी शिवसेना कहा, केवल धारा 370 हटाना ही एक मात्र हल

लालू ने अपने कार्यकर्ताओ से इन गायो को बीजेपी नेताओ के दरवाजे पर बाँधने के लिए कहा. उन्होंने कहा आप उन बूढी गायो को बीजेपी नेताओं के दरवाजे पर बाँध दीजिये. असलियत सामने आ जाएगी. तब हम देखेंगे की वो इन गायो के साथ क्या करते है? इससे पता लग जायेगा की वो गौमाता की सेवा करते है या केवल वोट के लिए गाय मैया का इस्तेमाल कर रहे है.

और पढ़े -   मध्य प्रदेश निकाय चुनावो में जीत हासिल कर भी नुकसान में रही बीजेपी, मंदसौर में मिली करारी हार

इसके अलावा लालू ने कार्यकर्ताओ से यह भी कहा की अगर उस समय बीजेपी नेता तुम्हारी लाठी डंडो से पिटाई भी करे तो सह लेना. क्योकि हम देखना चाहते है की क्या वाकई में वो गौसेवा करना चाहते है या नही. जवानों की शहादत पर लालू ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा की लोकसभा चुनावो में 56 इंच की छाती दिखाने वाले मोदी जी आज जवानों की शहादत पर चुप है. आखिर कैसे पाकिस्तानी सैनिक हमारी सीमा में घुसे और हमारे सैनिको के साथ बर्बरता की?

और पढ़े -   शरद यादव के साथ 20 विधायक, कभी भी गिरा सकते है नितीश सरकार

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE