लखनऊ | अभी हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार और बीजेपी की बढती नजदीकियों की खबर पुरे जोर शोर से चल रही थी. मीडिया ने तो इस बात का अंदाजा भी लगाना शुरू कर दिया था की नितीश , बिहार में लालू प्रसाद यादव का साथ छोड़कर बीजेपी का दमन थाम सकते है. लेकिन इन सभी बातो पर खुद नितीश कुमार ने विराम लगा दिया. उन्होंने दो दिन पहले बीजेपी की उस चुनौती को स्वीकार कर लिया जो उनके नेता और यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उन्हें दी थी.

और पढ़े -   अल्पसंख्यकों की सुरक्षा के मामले में दुसरे लोकतांत्रिक देशों से आगे है भारत: नकवी

केशव् ने बिहार दौरे के दौरान नितीश कुमार को चुनौती दी थी की अगर हिम्मत है तो बिहार में विधानसभा भंग कर दोबार चुनाव कराये. केशव की इस चुनौती का जवाब देते हुए नितीश कुमार ने कहा था की हम उनकी चुनौती स्वीकार करते है, हम बिहार विधानसभा भंग कर दोबारा चुनाव कराने के लिए तैयार है लेकिन अगर उनमे हिम्मत है तो बिहार के साथ साथ यूपी में भी दोबारा चुनाव कराये , इसके साथ साथ यूपी और बिहार में बीजेपी से जीतकर आये सभी सांसद इस्तीफा देकर दोबारा चुनाव का सामना करे.

और पढ़े -   तीन तलाक पर उलेमाओं की सलाह से बने कानून: आजम खान

नितीश की चुनौती पर केशव प्रसाद मौर्य ने प्रतिक्रिया देते हुए इसे निरर्थक बताया. उन्होंने कहा की अभी हाल ही के चुनावो में महागठबंधन ने बीजेपी का विजयी रथ रोकने के लिए पूरी ताकत झोंक दी थी लेकिन उनको कुछ हासिल नही हुआ. ऐसे में इस चुनौती का कोई मतलब नही है. मैं एक बार फिर कहता हूँ की अगर बिहार में अभी चुनाव हो जाये तो जदयू , राजद और कांग्रेस के इस बेमेल गठबंधन का सूपड़ा साफ़ हो जायेगा.

और पढ़े -   पोस्टर जारी कर सभी विपक्षी दलों से एकजुट होने की अपील, मायावती और अखिलेश दिखे साथ साथ

केशव ने आगे बोलते हुए नितीश पर भी हमला बोला . उन्होंने कहा की वो सत्ता के लालची इंसान है इसलिए वो ऐसी बाते कर रहे है. मैं मानता हूँ की वो अखिलेश से भी ज्यादा असफल मुख्यमंत्री है. इसलिए उनको पता है की अगर अभी चुनाव हुए तो उनका सूपड़ा साफ़ हो जायेगा. मैं वहां होकर आया है और जो मैंने महसूस किया है उसके हिसाब से बता सकता हूँ की आने वाले लोकसभा चुनाव में महागठबंधन का खाता भी नही खुलेगा.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE