bsp-chief-mayawati_650x400_71462198553

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख और उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा में कई आपराधिक तत्व, बदमाश और माफिया हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा में इतने कुख्यात गुंडे हैं कि उनके नाम गिनाने लग जाउं तो .. शुरूआत गुजरात से होती है. अमित शाह जो दावे कर रहे हैं, आपको पता है उनका क्या इतिहास रहा है?’’ उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में भाजपा में आपराधिक तत्व, गुंडे, बदमाश और माफिया हैं.

और पढ़े -   मध्य प्रदेश में सेक्स रैकेट चलाने और जासूसी काण्ड में बीजेपी नेताओ के पकडे जाने से पार्टी की राष्ट्रवादी छवि को पहुंचा नुक्सान ?

याद रहें कि शाह ने झांसी में परिवर्तन यात्रा के दूसरे चरण की शुरूआत करते हुए सपा और बसपा दोनों ही पार्टियों में गुंडे, माफिया और अपराधी होने की बात कही थी. उन्होंने हाल ही में सपा में विलय करने वाले कौमी एकता दल के मुख्तार अंसारी, अफजाल अंसारी, माफिया अतीक अहमद और आजम खां का नाम लिया तो बसपा में नसीमुद्दीन सिददीकी का नाम लिया था. शाह ने यह भी दावा किया था कि भाजपा में एक भी गुंडा नहीं है और यह गुंडों की पार्टी नहीं है.

और पढ़े -   लालू का बीजेपी-आरएसएस पर वार कहा, खींच कर दिल्ली की कुर्सी से नीचे ले आऊंगा

मायावती ने आगे कहा कि भाजपा केन्द्र में अपनी सरकार की विफलताओं को छिपाने तथा लोकसभा के चुनावी वायदे को पूरा नहीं कर पाने की नाकामी पर परदा डालने के लिए परिवर्तन यात्राओं की ‘ड्रामेबाजी’ कर रही है. इसके अलावा उन्होंने अमित शाह ने मारुती के वादे को लेकर कहा कि अत्यंत पिछड़े क्षेत्र बुंदेलखंड और पूर्वांचल तथा उत्तर प्रदेश के गरीब असहाय लोगों को मारूति कार नहीं बल्कि रोजी रोटी के अवसर एवं स्थानीय स्तर पर रोजगार चाहिए. पानी, बिजली, और स्वास्थ्य सेवाएं चाहिए.

और पढ़े -   दिल्ली बीजेपी दो फाड़ होने की कगार पर मनोज तिवारी और विजय गोयल में बढ़ी तकरार

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE