bsp-chief-mayawati_650x400_71462198553

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने गुरुवार को नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला जारी रखते हुए कहा कि नोटबंदी पर उनका सर्वे फर्जी और प्रायोजित हैं. दरअसल मायावती पीएम मोदी द्वारा एनएम ऐप पर कराए गए सर्वे के नतीजों पर प्रतिक्रिया दे रही थी.

उन्होंने इस बारे में कहा कि “यह सर्वे फर्जी और प्रायोजित है. अगर प्रधानमंत्री में हिम्मत है तो लोकसभा भंग करवाए और देश में फिर से चुनाव करवाएं. सही सर्वे तभी होगा.’ उनकीं ये प्रतिक्रिया बीजेपी के उस दावे के बाद आई हैं जिसमे कहा गया था कि एनएम एप्प पर किए जगए सर्वे में 93 प्रतिशत लोगों ने नोटबंदी का समर्थन किया हैं.

और पढ़े -   बीजेपी-आरएसएस धमकाने की कोशिश न करे, 2019 में चैन से भी नहीं बैठने देंगे - लालू यादव

गौरतलब रहें कि पीएममोदी ने मंगलवार को लोगों को उनके आधिकारिक ऐप के जरिए केंद्र के नोटबंदी के कदम पर अपनी राय रखने को कहा था. पीएम ने अपने सर्वे में जनता से दस सवाल किए थे. जिसमें भ्रष्टाचार से लेकर कालेधन और 500-1000 रूपए के नोट से जुड़़े मुख्य सवाल शामिल थे.

प्रधानमंत्री मोदी के सर्वे में देश की 2000 अलग-अलग जगहों से पांच लाख से ज्यादा लोगों ने भाग लिया. इन लोगों में से 93 फीसदी से ने सरकार का समर्थन किया. जबकि सिर्फ दो फीसदी लोगों ने नोटबंदी के फैसले को खराब कहा.

और पढ़े -   कपिल मिश्रा का नया आरोप, केजरीवाल चलवा रहे झूठी खबरे, उनका कॉलर मेरे हाथ में, जाना पड़ेगा तिहाड़ जेल

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE