नई दिल्ली | अभी हाल ही में दिल्ली सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने अरविन्द केजरीवाल के ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर सनसनी फैला दी. आखिर फैले भी क्यूँ ना, केजरीवाल के साथी ने ही उन पर यह आरोप लगाए. इसलिए मीडिया के हाथ एक ऐसा मसाला लग गया जिसके सहारे वो कई दिन तक केजरीवाल विरोधी मुहीम चला सकते थे. लेकिन अब बीजेपी के एक सांसद ने मोदी की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाये है.

देखना है की क्या मीडिया इतनी निष्पक्ष है की वो मोदी विरोध की कोई खबर चलाने की कुव्वत रखती है या नही? बरहाल अगर खबर की बात करे तो हरियाणा के करनाल से बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के अख़बार पंजाब केसरी में उनके बेटे आदित्य चोपड़ा ने एक सम्पादकीय लिखा है. इस लेख में आदित्य चोपड़ा ने प्रधानमंत्री मोदी की जमकर आलोचना की है. हैरत की बात यह है की इस लेख में आदित्य ने केजरीवाल की जमकर तारीफ की है.

और पढ़े -   कश्मीर से धारा-370 हटाने से पीछे हटी बीजेपी, अमित शाह ने कहा - अभी नहीं कोई प्रस्ताव

उन्होंने लिखा की फ़िलहाल देश में मोदी सरकार के प्रति लोगो की यह सोच बन चुकी है की यह सरकार उधोगपतियो की सरकार है. इसलिए उन पर किसानो की अनदेखी करने और उधोगपतियो के कर्जे माफ़ करने के आरोप लग रहे है. मोदी सरकार ज्यादातर मोर्चो पर असफल दिख रही है. देश की अर्थव्यस्था की स्थिति ख़राब है, महंगाई बढ़ रही है और कारोबारियों के बीच निराशा का माहौल है.

और पढ़े -   देश के मुसलमान समावेशी विकास में ऐतिहासिक साझेदार बने: नकवी

आदित्य ने आगे लिखा की मोदी की लोकप्रियत बस विदेशी दौरो के समय ही दिखती है जबकि केजरीवाल लगातार जनता से जुड़े मुद्दे पर काम करते हुए अपनी पकड़ मजबूत की है. लगता है की जनता का मोदी से मोह भंग हो चूका है जबकि केजरीवाल की लोकप्रियता का ग्राफ ऊपर चढ़ रहा है. आदित्य के इस लेख को केजरीवाल ने भी अश्विनी कुमार के नाम पर ट्वीट किया. जो यह दर्शाता है की केजरीवाल भी चाहते है की इसको अश्विनी कुमार के ही विचार माने जाये.

और पढ़े -   भाजपा मुस्लिमों से छीनना चाहती थी तलाक का अधिकार, लेकिन नहीं मिली सफलता: ओवैसी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE