पटना: पहले भी कई मौकों पर अपनी ही पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ बागी तेवर अपना चुके पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (बिहारी बाबू) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने पार्टी के खिलाफ कोई बगावती बयानबाजी तो नहीं की लेकिन उन्होंने पार्टी के चिर विरोधी नीतिश कुमार की जमकर तारीफ़ जरूर की। शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश की तारीफ करते हुए उन्हें अगले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बताया है।

कहां और क्यों दिया यह बयान
शत्रुघ्न सिन्हा ने नीतिश कुमार के जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह बयान दिया।

और क्या कहा शार्ट गन ने
शत्रुघ्न सिन्हा ने नीतिश को जदयू का अध्यक्ष चुने जाने के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि नीतिश ने मुख्यमंत्री पद की गरिमा को साबित किया है। उन्होंने कहा कि नीतिश अगले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि यह इस बात पर निर्भर करेगा कि उस गठबंधन के कितने सदस्य आने वाले लोकसभा में जीतकर आते हैं।

बिहारी बाबू ने कहा की इसमें कोई दो राय नहीं है की नीतिश कुमार देश के चुनिंदा और मझे हुए मुख्यमंत्रियों में से एक है।

शराबबंदी को लेकर भी की तारीफ 
बिहार में शराबबंदी के लिए भी शत्रुघ्न सिन्हा ने नीतिश की तारीफ की। उन्होंने कहा कि इस मामले में वह देश के पहले मुख्यमंत्री हैं, जिसने ऐतिहासिक कदम उठाया है। इसके लिए नीतिश कुमार को धन्यवाद। यह पहला मौका नहीं है जब शत्रुघ्न सिन्हा ने नीतिश कुमार की तारीफ की हो, इसके पहले भी कई मौकों पर वे नीतिश की तारीफ में कसीदे पढ़ चुकें हैं। (newztrack.com)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE