सर्जिकल सस्ट्राइक्स को लेकर हो रही मचे घमासान के बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जवानों के खून की दलाली करने का बयान दिया था जिसके बाद उन्होंने इसकी सफाई भी पेश की थी. लेकिन इसी बीच बीजेपी सांसद चौधरी बाबूलाल ने राहुल गाँधी के बारें में ऐसा बयान दिया. जिससे राजनीति की सरी मर्यादाओं को ही तोड़ दिया.

तेहपुर सीकरी से बीजेपी के सांसद कहा कि राहुल गांधी को किस चीज का सबूत चाहिए. सबूत तो राहुल गांधी के पास खुद नहीं है कि वो किसकी पैदाइश हैं. बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि ये लोग हमारी सेना पर उंगली उठा रहे हैं. इसलिए ऐसे लोगों को पाकिस्तान या दुबई भेज देना चाहिए.

बीजेपी सांसद ने कहा कि राहल गांधी क्या सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांग रहे हैं. सबूत तो राहुल गांधी के पास खुद का नहीं है कि वे नहीं किसके लड़के हैं। राहुल गांधी सबूत दें कि वे किसकी पैदाइश हैं. उन्होंने आगे कहा कि ऐसे लोगों को तो पाकिस्तान या दुबई भेज देना चाहिए. इन्हें देश में रहने का कोई हक नहीं है.

गौरतलब रहें कि कांग्रेस विपक्षी दलों ने बीजेपी पर आरोप लगाया हैं कि बीजेपी चुनावी फायदे के लिए सेना की कार्रवाई को राजनितिक लाभ के लिए इस्तेमाल कर रही हैं.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें