अमरनाथ यात्रा पर हुए हमके को लेकर बुन्देलखंण्ड (चरखारी) के बीजेपी विधायक ब्रजभूषण राजपूत भड़काऊ बयान दिया है.

उन्होंने आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमईएम) और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी को गद्दार करार देते हुए कहा कि ओवैसी जैसे दो कौड़ी के लोग 100 करोड़ हिंदुओं को हमेशा अपमानित करते रहते हैं. ऐसे गद्दारों को देश से भगा देना चाहिए.

बीजेपी विधायक ने कहा, ‘ये मुल्क हमारा है, ये देश हमारा है. जिस देश को ओवैसी जैसे देश के दुश्मनों के बयानों को हमारी सरकार खामोशी से सुन रही है. अब वक्त आ गया है कि देश के सौ करोड़ हिन्दुओं को एक जुट होकर देश के गद्दारों को देश से भागना होगा.’

और पढ़े -   जब तिब्‍बती शरणार्थी तौर पर रह सकते हैं तो रोहिंग्‍या मुस्लिम क्‍यों नहीं: ओवैसी

उन्होंने मुस्लिमों पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘हद है कि हमारे देश की सरकारें हज यात्रियों को सब्सिडी देकर मक्का मदीना भेजती हैं, मगर हम इनकी यात्रा को रोकने का काम नहीं करते.’ हम 100 करोड़ हिंदुओं को राम मंदिर निर्माण के लिए संकल्प लेना होगा.  मुसलमान अगर इसे रोकते हैं तो कोई साथ हो या न हो लेकिन चरखारी सीट से बीजेपी विधायक बृज भूषण राजपूत हज यात्रियों को रोकने का जरूर काम करेगा.

और पढ़े -   मोदी के दलित मंत्री ने उठाई सवर्ण जातियों को आरक्षण देने की मांग

बीजेपी विधायक ने कहा ‘ये देश हिंदुओं का है अल्पसंख्यकों का नहीं. मुसलमान कहते हैं कि हम इस मुल्क में पैदा हुए, हम इस मुल्क के हैं, हमें इस देश से कोई नहीं भगा सकता है. हमने अभी तक भगाने की बात तो की ही नहीं है. अगर हम 100 करोड़ लोग भगाने की बात करेंगे तो तुम यहां रह भी नहीं पाओगे.

और पढ़े -   सुब्रमण्यम स्वामी ने की हिन्दुओं से अपील - मुस्लिमों में डाले फुट, करे एकता को खत्म

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE