जयपुर | मोदी सरकार के तीन साल पुरे होने पर बीजेपी सरकार की उप्लाधियो का पुरे देश में बखान किया. लेकिन उनकी ही पार्टी के एक विधायक ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को धोखा करार देते हुए कहा है की इस सरकार में केवल कुछ उधोगपतियो का ही विकास हुआ है जबकि किसान आत्महत्या कर रहे है और युवा , रोजगार की तलाश में दर दर भटक रहे है.

राजस्थान के सांगनेर से विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा की मौजूदा सरकार में केवल अडानी-अंबानी जैसे कुछ उधोगपति घराने का ही ही विकास हो रहा है जबकि किसान कष्ट झेल रहा है. देश में फ़िलहाल एक भी ऐसा किसान नही है जिसके ऊपर कर्ज न हो , वो अपना विरोध जताने के लिए दूध सड़क पर फैंकने के लिए मजबूर है. देश में बेरोजगारी बढ़ रही है.

और पढ़े -   अल्पसंख्यकों की सुरक्षा के मामले में दुसरे लोकतांत्रिक देशों से आगे है भारत: नकवी

घनश्याम तिवाड़ी ने आगे कहा की दीनदयाल जी कहते थे की जब तक विकास , कतार में खड़े सबसे आखिरी व्यक्ति तक न पहुंचे तब तक लोकतंत्र को सफल नही माना जा सकता. हालाँकि मैं मानता हूँ की देश एक बड़ी आर्थिक शक्ति बनकर उभरा है लेकिन देश के लोगो का विकास नही हुआ. देश के कुछ चुनिदा पूंजीपतियों का ही विकास हो रहा है. इससे पहले घनश्याम तिवाड़ी , मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ भी बागी तेवर अपना चुके है.

और पढ़े -   वाराणसी में लगे मोदी के लापता होने के पोस्टर लिखा, जाने कौन सा देश तुम चले गए

उन्होंने वसुंधरा सरकार के उस कानून के खिलाफ मोर्चा खोल दिया जिसमे पूर्व मुख्यमंत्रियों को आजीवन बंगला, कार और नौकर चाकर देने का प्रावधान किया गया है. इस कानून के खिलाफ घनश्याम तिवाड़ी ने कहा की बिना राज्यपाल के हस्ताक्षर किये, पांच घंटे में वसुंधरा राजे ने यह कानून पास कराया है. यह जनता के पैसे की खुली और संवैधानिक लूट है. वसुंधरा राजे को पता है की वो अगला चुनाव हारेगी इसलिए आजीवन बंगला रखने के लिए इस तरह का कानून बनाया गया है. यही नही घनश्याम ने वसुंधरा पर 2 हजार करोड़ के बंगले में रहने का भी आरोप लगाया.

और पढ़े -   बिहार में हुए सर्जन घोटाले के एक आरोपी नाजिर महेश की मौत, लालू ने नितीश पर उठाये सवाल

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE