shatr

भोपाल में हुए सिमी सदस्यों के कथित एनकाउंटर को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब तक विपक्ष की आलोचनाओं का सामना कर रहे थे. लेकिन अब उनकी पार्टी के सीनियर नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भोपाल एनकाउंटर की आलोचना कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के लिए मुसीबतें खडी कर दी हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने भोपाल एनकाउंटर और दिल्ली में OROP की मांग को लेकर पूर्व सैनिक द्वारा आत्महत्या करने को लेकर कहा कि ‘पिछले कुछ दिनों की घटनाओं से देश पूरी तरह हिला हुआ है। दिल्ली और भोपाल में जो हुआ वह अनुचित और अनचाहा था।’

उन्होंने भोपाल एनकाउंटर में विचाराधीन कैदियों के मारे जाने की आलोचना करते हुए कहा,  ‘इसमें कोई शक नहीं कि आंतकवादियों से सख्ती से सख्ती से निपटना चाहिए, लेकिन यह कानून के दायरे में हो।’ उन्होंने आगे कहा, सभी विचाराधीन कैदी की हत्या में पुलिस व प्रशासन की रणनीति शर्मनाक हैं.

इसके अलावा उन्होंने ड्यूटी के दौरान मारे गए रमाशंकर यादव के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए इस पुरे मामले की जांच की मांग की हैं. साथ ही उन्होंने कानून व्यवस्था को राज्य का विषय बताते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान उचित तरीके से और  सावधानी के साथ स्थिति को संभाल लेंगे.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें