कोलकाता | नोट बंदी के बाद से बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच राजनितिक लड़ाई जारी है. तृणमूल के दो सांसदों की गिरफ़्तारी ने इसे और आक्रमक बना दिया है. तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने पुरे कोलकाता में बीजेपी कार्यकर्ताओ और उनके कार्यालयों को निशाना बनाया है. कुछ जगह तो बीजेपी कार्यालयों को आग के हवाले कर दिया गया. अब बीजेपी के एक नेता ने बेहद ही विवादित बयान देकर इस जंग को और हवा दे दी है.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता राहुल सिन्हा ने तृणमूल सांसद तापस पाल के खिलाफ विवादित बयान दिया है. उन्होंने हावड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा की अब सीबीआई अपनी कस्टडी में तापस पाल का रेप कर रही है. दरअसल तापस पाल ने कुछ दिन पहले कहा था की मैं अपने लड़के भेजकर लेफ्ट पार्टी के परिवार वालो का बलात्कार करा दूंगा.

राहुल सिन्हा ने आगे कहा की पूरी तृणमूल कांग्रेस भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. सभी लोगो ने शारदा और नारद में पैसा खाया है. सुदीप बंदोपाध्याय के पीछे भी तृणमूल के लोग है. उधर तृणमूल के निलंबित सांसद कुनाल घोष ने दावा किया की तृणमूल घोटाले में फंसे अपने नेताओं को बचाने के लिए कार्यकर्ताओ की भावनाओ के साथ खिलवाड़ कर रही है. पार्टी कार्यकर्ताओ को ढाल बनाकर उनको बचा रही है.

मालूम हो की रोज वैली चिटफंड मामले में सीबीआई ने तृणमूल कांग्रेस सांसद तापस पाल और सुदीप बंदोपाध्याय को गिरफ्तार किया हुआ है. फ़िलहाल दोनों जेल में है. दोनों सांसदों पर रोज वैली चिटफंड मामले में भ्रष्टाचार के आरोप है. उधर सांसदों की गिरफ़्तारी से पुरे प्रदेश में तृणमूल कार्यकर्त्ता हिंसक हो उठे. यहाँ तक की उन्होंने कुछ दिन पहले केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के घर में घुस कर तोड़फोड़ करने की कोशिश की.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE