rajnath-759-1472455024

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को भारत-पाक रिश्तों को लेकर कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार कमजोर नहीं है और देश का मस्तक किसी भी सूरत में झुकने नहीं देगी. उन्होंने कहा पाकिस्तान के साथ रिश्ते बेहतर करने की तमाम कोशिशें की गईं, लेकिन बेकार गईं.

उन्होंने कहा, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी कहते थे कि पड़ोसी मुल्कों के साथ रिश्ते बेहतर होने चाहिए. हमने पड़ोसी से रिश्ते बेहतर करने के लिए पूरी ताकत लगा दी. वे कहते थे कि दोस्त बदले जा सकते हैं लेकिन पड़ोसी नहीं. मगर इसके एवज में पाकिस्तान ने करगिल पर हमला किया.

और पढ़े -   नायडू के बयान पर भड़के केजरीवाल, कहा - अमीरों की कर्जमाफी फैशन नजर नहीं आती

उन्होंने आगे कहा, मारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धानमंत्री पद की शपथ लेते समय भी सभी पड़ोसी देशों के राष्ट्राध्यक्षों को आमंत्रित किया. पाकिस्तान भी गए. हमने रिश्ते मजबूत करने की कोशिश की. लेकिन पाकिस्तान ऐसा नहीं चाहता था. उसके बाद जो कुछ हुआ, जिस तरीके से हमारे जवानों पर कायराना हमला आतंकियों ने किया. उन्हें शहीद होना पड़ा…

राजनाथ ने कहा, लेकिन यकीन रखिए. आपने देख लिया है कि हमारी सरकार कमजोर सरकार नहीं है. उन्होंने कहा, यकीन रखिए भारत के मान-सम्मान और स्वाभिमान पर किसी भी सूरत में आंच नहीं आने देंगे.

और पढ़े -   मीरा कुमार की उम्मीदवारी पर नीतीश ने कहा - क्या बिहार की बेटी को हारने के लिए प्रत्याशी बनाया गया

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE