आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर विवादित मुद्दें उठाने का आरोप लगाया. ओवैसी ने कहा कि भाजपा पर राम मंदिर और गोरक्षा को मुद्दा उठाकर अपने मूल एजेंडे की ओर लौट रही है.

उन्होंने कहा कि पार्टी आर्थकि पुनरुत्थान और रोजगार सृजन के अपने चुनावी वादों को पूरा करने में विफल रही. ऐसे में अब  गाय, राम मंदिर जैसे मुद्दे  उठाये जा रहे है. उन्होंने कहा कि ये भाजपा के एजेंडे. का हिस्सा है.जिसका मकसद भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाना है.

उन्होंने आरोप लगाया, भाजपा रोजगार देने में पूरी तरफ विफल साबित हुई है. उन्होंने एक साल में दो करोड़ रोजगार सृजन का वादा किया था. वे अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने में विफल रहे हैं.

औवैसी ने कहा, पाकिस्तान की ओर से बड़ी संख्या में संघर्षविराम का उल्लंघन देखा गया. ये ऐसे मूल मुद्दे हैं, जिसपर भाजपा विफल रही है. इसलिए वे अपने मूल एजेंडे की ओर लौट गए हैं.

गो अभयारण्य की स्थापना और बाघ परियोजना की तर्ज पर गाय परियोजना की शुरुआत के हालिया प्रस्तावों के बारे में पूछे जाने पर ओवैसी ने कहा कि भारत में 55 करोड़ मवेशी हैं और केवल 40 प्रतिशत के लिए चारा उपलब्ध है.
उन्होंने सवाल किया, ऐसे में 60 प्रतिशत के लिए चारा कहां से आएगा


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE