कानपुर। अमर सिंह दगे हुए कारतूस हैं, फुस्स हो गए हैं, वह सपा में नहीं आ रहे।ये बात नगर विकास मंत्री आजम खां ने कही।उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि बीएमडब्लू कार से चलने वाले को अपनी बीवी का भी भरोसा नहीं होता कि वह किसे वोट देगी। मैं तो रास्ते में भी गाड़ी रोककर रिक्शे वाले से दुआ-सलाम करता हूं, जिसके पास पचासों वोट होते हैं।

यहां एनआरआई सिटी में एक विवाह समारोह में आए नगर विकास मंत्री ने पत्रकारों को बताया कि उन्होंने शहर में विकास कार्यों में घटिया पाइप बिछाने के मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। एक हफ्ते में जांच रिपोर्ट मांगी है।रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। आरोप लगाया कि बसपा कार्यकाल में बिछे घटिया पाइप टेस्टिंग में बार-बार फट रहे हैं।

और पढ़े -   म्यांमार में तो हिन्दू भी मारे जा रहे, मोदी सरकार उन्हें ही बचा कर ले आए: ओवैसी

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के खजाने में क्रूड आयल से बहुत पैसा इकट्ठा हुआ है। इतना पैसा केंद्र सरकार के खजाने में पहले कभी नहीं रहा। गंगा सफाई के नाम पर वोट लेने वाले इसी कार्य के लिए धन नहीं दे रहे हैं।आरोप लगाया कि यह धन अडानी जैसों के लिए रोक रखा है कि जब वे कोई योजना लाएंगे, तब यह धन जारी किया जाएगा।

और पढ़े -   सहारनपुर की आड़ में थी बीजेपी की और से मेरी हत्या कराने की साजिश: मायावती

यूपी, बिहार, बंगाल में भाजपा का सूपड़ा साफ हुआ था, यूपी में एक भी Smart-City घोषित न करके भाजपा ने यह संकेत दे दिया कि यहां उनका बिहार से भी बुरा हश्र होने वाला है।उन्होंने दिल्ली में आरएसएस दफ्तर के बाहर प्रदर्शनकारी महिलाओं और पुरुषों पर लाठीचार्ज की निंदा की।यह भी कहा कि आरएसएस तो हथियारों की ट्रेनिंग देती है, शुक्र है वहां लाठी ही चली, गोली नहीं।
Bjp didn’t declare any smart-city in UP says Azam Khan

और पढ़े -   रोहिंग्या शरणार्थियों को भी देश रहने का है मौलिक अधिकार: ओवैसी

BJP,Azam Khan,Modi,Smart-City

 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE