tauqueer-raza

इत्तेहादे मिल्लत कौंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा खां ने रविवार को पेद्दा गाँव का दौरा किया. पेद्दा गाँव में हुए मुस्लिम समुदाय के लोगों के हत्याकांड को तौकीर रजा खां ने आरएसएस की सुनियोजित साजिश करार दिया.

इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि  जिन लोगों ने मुजफ्फरनगर बर्बाद किया है, उन लोगों ने ही गांव पेद्दा में तबाही मचाई है. उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगे के दोषियों को सजा मिल गई होती तो पेद्दा में यह घटना न होती. उन्होंने आगे कहा कि पीड़ितों को मुआवजा देना दंगों का हल नहीं है. हुकूमत किसी को भी मुआवजा अपनी जेब से नहीं देती.

तौकीर रजा ने आगे कहा कि वेस्ट यूपी में जाट-मुस्लिमों के बीच जो यह हो रहा है, उससे जाटों को खुश होने की जरूरत नहीं है. मुसलमानों पर  जुल्म करके जाट खुद अपना ही नुकसान कर रहे हैं. वेस्ट यूपी में जाट और मुस्लिमों के इत्तेहाद से ही खुशहाली रहती है. उन्होंने आगे कहा कि अगर ये इत्तेहाद खत्म हुआ तो वेस्ट यूपी पूरी तरह बर्बाद हो जाएगा.

न्होंने पेद्दा के मृतकों के परिजनों को एक-एक करोड़ व घायलों को 25-25 लाख का मुआवजा देने की मांग करते हुए कहा कि दोषियों की जमीन और मकान कुर्क करके देना चाहिए.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE