पटना | राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे बेटियों पर सीबीआई के कसते शिकंजे के बीच , बिहार से एक बेहद ही विवादित बयान सामने आया है. चौकाने वाली बात यह है की यह बयान एक संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति ने दिया है. सीबीआई को कठघरे में खड़ा करते हुए बिहार सरकार के एक मंत्री ने अपनी सीमाए लांघते हुए सीबीआई को कुत्ता तक कह डाला.

मंत्री जी के इस बयान से बिहार राजनीती में भूचाल आ गया है. मुख्य विपक्षी दल बीजेपी ने नितीश सरकार से मंत्री को तुरंत बर्खास्त करने की मांग की है. दरअसल बिहार के आपदा प्रबंधन मंत्री चंद्रशेखर ने पटना में आयोजित एक बैठक में बोलते हुई सीबीआई की निष्पक्षता पर सवाल उठाये. उन्होंने कहा की यूपीए के कार्यकाल में बीजेपी ,सीबीआई को तोता बोलती थी, लेकिन अब क्या हो गया , अब तो सीबीआई कुत्ता भी नही रही.

बिहार के मधेपुरा से राजद विधायक चंद्रशेखर यही नही रुके. उन्होंने कहा की पटना में बहुत सारे ऐसे लोग है जिनके पास लालू यादव से पांच गुना संपत्ति है. लेकिन इन लोगो पर कभी भी कोई सीबीआई या ईडी रेड नही करती. लालू यादव को फंसाने के लिए केंद्र सरकार सीबीआई का दुरूपयोग कर रही है. चंद्रशेखर ने इस कार्यवाही को 27 अगस्त को होने वाली राजद की रैली के साथ भी जोड़ा.

उन्होंने कहा की अगर लालू, राबड़ी और तेजस्वी यादव जेल भी चले जायेंगे तो भी 27 अगस्त को होने वाली रैली होगी. हम लालू जी की फोटो लगाकर वह रैली आयोजित करेंगे. लालू जी कोई नाईट वाचमैन नही है. बीजेपी उनको कमजोर बरतने की कोशिश न करे. उधर बीजेपी नेता प्रेम कुमार ने नितीश कुमार से चंद्रशेखर को बर्खास्त करने की मांग करते हुए कहा की एक संवैधानिक संस्था के खिलाफ इस तरह का बयान देना बहुत गलत है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE