कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने योग गुरू बाबा रामदेव के ‘भारत माता की जय न बोलने पर सिर कलम करने’ के बयान पर तीखा हमला करते हुए उन्‍हें बीजेपी का प्रवक्ता और मोदी सरकार का चापलूस करार दिया है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि मैं बाबा से पूछना चाहता हूं कि जम्मू-कश्मीर में बीजेपी-पीडीपी की बनी सरकार में न तो मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने और न ही बीजेपी के किसी मंत्री ने ‘भारत माता की जय’ बोला। क्या बाबा रामदेव उनका सिर कलम करेंगे? इतना ही नहीं तिवारी ने कहा कि एक तरफ बाबा रामदेव दुनिया को योगा सीखने की सलाह देते हैं और कहते हैं इससे शांति आएगी और मन शांत रहेगा। वहीं दूसरी तरफ हिंसा की बाते कह रहे हैं।

प्रमोद तिवारी ने कहा कि बाबा, योगा सिखाते-सिखाते और शुद्ध तेल बेचते-बेचते योगा भूल गए हैं। हिंसा की बातें उनके मन में नहीं निकलना चाहिए और रही बात सिर कलम करने की तो हमारा संविधान इसकी इजाजत नहीं देता। उन्‍होंने कहा कि बाबा की आजकल जब फोटो आती है तो मन करता है कि लिख दूं ‘बाबा रामदेव प्रवक्ता बीजेपी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सलाहकार।’

इस दौरान कांग्रेस नेता ने एनआईए अधिकारी की हत्या के मामले को लेकर केंद्र सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश ने एक अनुभवी, ईमानदार और जांबाज अधिकारी को खो दिया। जिसकी काबिलियत की वजह से डिपुटेशन पर लाकर एनआईए में रखा गया था। जो पठानकोट जैसे मामलों की जांच कर रहा था। उसे एक-दो नहीं बल्कि 26 गोलियां मारी गईं। मुझे बेहद दुख है कि दिल्ली का कोई भी केंद्रीय मंत्री उस जांबाज के जनाजे में नहीं पहुंचा, जबकि कई सारे मंत्री वहां पर मौजूद थे। (News24)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

Related Posts