समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता और यूपी के कैबिनेट मंत्री आज़म खान ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को लेकर तीखा हमला किया हैं. उन्होंने सवाल उठाते हुए पूछा कि  आरएसएस वाले ब्याह क्यों नहीं करते है, क्या उनमें कोई कमजोरी होती है? या उन्होंने कुछ और इंतजाम कर रखा हैं.

रामपुर गांव में चुनावी रैली करते हुए आज़म ने कहा कि ‘बात कुछ समझ में नहीं आती? ये आरएसएस वाले ब्याह क्यों नहीं करते. क्या बात है. कोई कमजोरी होती है तब ही आरएसएस में जाते हैं. या कोई और इंतजाम है इनका.’ आजम खान ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा.

उन्होंने कहा, बादशाह से लोग बहुत नाराज हैं. बादशाह ने कहा है कि भिखारी हूं, भिखारी थैला लेकर चला जाएगा. लेकिन उनको इतनी आसानी से थैला लेकर नहीं जाने दिया जाएगा.’ उन्होंने आगे कहा कि यूपी में बीजेपी और बीएसपी मिलकर सरकार बनाने की फिराक में है.

सपा नेता ने मायवती को भी निस्गाने पर लिया और कहा कि मायावती का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो मुसलमानों को कट्टरपंथी बताने के साथ बीजेपी को वोट देने की बात कह रही हैं. इस दौरान दिल्ली जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी पर भी आजम खान ने शब्द-बाण चलाए. आजम खान ने कहा कि एक बड़ा इमाम है दिल्ली का जो बोली लगाकर दीन को बेचता है. आजम खान ने शाही इमाम के लिए जाहिल जैसे शब्द का भी इस्तेमाल किया.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE