aza

उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी में कद्दावर नेता आजम खान ने जामु कश्मीर के उरी में सेना बेस कैंप पर हुए आतंकी हमलें को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ मौर्चा खोलते हुए प्रधानमंत्री को बुजदिल बताया.

आजम ने कहा कि पाकिस्तान ने उरी में हमारे 18 जवानों की हत्या कर दी और बादशाह कुछ नहीं कर पा रहे हैं. ये उनकी बुजदिली है. उन्होंने आगे कहा, अफगानिस्तान से लौटते वक्त पाकिस्तानी पीएम के घर पहुंचकर उनकी मां के पैर छूना डिप्लोमेसी नहीं, बुजदिली है. जिस देश का बादशाह दुश्मन की मां के पैर छूता हो, वहां हमले तो होंगे ही.

और पढ़े -   राष्ट्रपति की इफ्तार पार्टी से दूरी बनाने वाले मोदी सरकार के मंत्री, मुख़्तार अब्बास नकवी के यहाँ ईद की दावत में पहुंचे

साथ ही आजम ने आरएसएस से सवाल किया कि कि मोदी को क्या सोचकर पीएम बनाया था? अब बताओ क्या हुआ? आजम ने आरएसएस को सलाह देते हुए कहा कि अब आरएसएस मुझे पीएम बनाये मैं एक साल के अन्दर अखण्ड भारत दूंगा हर घर में 2 साल के अंदर 20 20 लाख रुपया दूंगा.

संत समाज की मौजूदगी मर उन्होंने बीफ को लेकर भी भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा जब से से मोदी देश के प्रधानमंत्री हुए हैं तब से ढाई गुना बीफ का निर्यात बढ़ गया. उन्होंने आगे कहा कि बीफ पर भाजपा के लोग सिर्फ राजनीति करते हैं.

और पढ़े -   जुनैद की हत्या पर बोली मोदी सरकार - बर्दाश्त नहीं की जायेगी ऐसी शर्मनाक घटनाएं

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE