faro

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने सर्जिकल स्ट्राइक्स का आगामी यूपी विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी द्वारा लाभ लेने के लिए की जा रही राजनीति पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाना बनाते हुए कहा कि आज चुनाव जीतने के लिए फौजियों के खून तक का सौदा करना चाहते हैं.

उन्होंने पुंछ में कहा कि आज कुछ लोग चुनाव जीतने के लिए फौजियों तक का खून बेचना चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा, फौजी किसी हुकूमत का नहीं होता. फौजी हिन्दुस्तान का है. ध्यान रहें इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने मोदी पर जवानों की खून की दलाली करने का आरोप लगया था.

फारूक अब्दुल्ला ने आगे कहा कि वाजपेयी ने कहा था कि दोस्त बदले जा सकते हैं लेकिन पड़ोसी बदले नहीं जा सकते. अगर मोदी वाजपेयी को नेता मानते हैं तो उनकी नीतियों पर क्यों नहीं चलते।.

गौरतलब रहें कि 7 अक्टूबर को राहुल गाँधी ने कहा था- ‘मोदी सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिक फायदा उठा रहे हैं. हमारे जवानों ने जम्मू-कश्मीर में अपना खून दिया है. उन्होंने हिन्दुस्तान के लिए सर्जिकल स्ट्राइक किए हैं. उनके खून के पीछे आप छिपे हैं. उनकी आप दलाली कर रहे हो. ये गलत है.’


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें