army-647_092315061957

नयी दिल्ली – फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर से 5 करोड़ रुपए लेकर रिलीज़ की अनुमति देने वाली गुंडा गर्दी को को सेना ने आड़े हाथो लेते हुए इस बात पर नाराज़गी जताई है की सेना का नाम लेकर जबरन वसूली की जा रही है.

गौरतलब है की करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी कलाकारों ने काम किया था जिसे लेकर राज ठाकरे (MNS) ने फिल्म के रिलीज़ पर सिनेमा मालिक और करण जौहर को धमकी दी थी. हालाँकि जौहर ने माफ़ी मांगते हुए कहा था की इस फिल्म को रिलीज़ होने दे आगे से वो किसी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम नही करेंगे.

और पढ़े -   ट्रिपल तलाक पर कानून लाने से पहले सभी दलों से करेंगे चर्चा: मुख्तार अब्बास नकवी

हिन्दुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक सेना के अधिकारीयों में आर्मी वेलफेयर के पांच करोड़ रुपए जमा करवाने को को लेकर काफी नाराज़गी है. अधिकारियों ने कहा कि सेना ग़ैर-राजनीतिक और सेक्युलर है और इसके नाम का कोई ग़लत तरह से इस्तेमाल नहीं कर सकता.

मीडिया की खबर के मुताबिक़ लेफ्टिनेंट जनरल बीएस जसवाल ने कहा कि सेना किसी से पैसों की भीख नहीं मांग रही, अगर कोई प्रोडूसर दान करना चाहता है तो इसमें कोई बुराई नहीं.भारत का कोई भी नागरिक फण्ड में पैसे जमा करवा सकता है लेकिन किसी से ज़बरदस्ती पैसे जमा करवाना गलत है.

और पढ़े -   देश के मुसलमान समावेशी विकास में ऐतिहासिक साझेदार बने: नकवी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE