yogi adityanath,villain,Anupam Kher

भाजपा सांसद महंत आदित्यनाथ ने फिल्म अभिनेता Anupam Kher पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि वे रील लाइफ में ही नहीं रियल लाइफ में भी खलनायक हैं। खलनायक का किरदार कैसा होता है, इस बारे में बताने की जरूरत नहीं है। ऐसे लोगों की बातों का जवाब देना वह मुनासिब नहीं समझते। भाजपा सांसद ने ये बातें फिल्म अभिनेता अनुपम खेर के उस बयान पर कहीं, जिसमें उन्होंने महंत आदित्यनाथ और साध्वी प्राची को गिरफ्तार कर जेल में डालने के साथ ही पार्टी से निकालने को कहा था।

शनिवार को कोलकाता में आयोजित टेलिग्राफ नेशनल डिबेट में Anupam Kher सहिष्णुता के मुद्दे पर मोदी सरकार का बचाव करने के साथ उन सभी को आड़े हाथों लिया, जो देश में असहिष्णुता की बात करते हैं। उल्लेखनीय है कि पिछले साल बिसाड़ा में गोमांस रखने के आशंका में वर्षीय मुसलमान अखलाक को भीड़ ने पीट-पीटकर मारा डाला था, जिसके बाद मुल्क में असहिष्‍णुता मसले पर बहस तेज हो गई। हालांकि अनुपम खेर हमेशा ही कहते रहे कि मुल्क में असहिष्‍णुता नहीं है।

खेर ने कहा था कि देश में असहिष्णुता नाम की कोई चीज नहीं है। इस पर वही लोग बात कर रहे हैं, जो 20 बॉडीगार्ड लेकर चलते हैं और शैंपेन का गिलास लेकर पांच सितारा होटलों में बैठते हैं। उन्होंने योगी आदित्यनाथ, साध्वी प्राची और दिग्विजय सिंह का जिक्र करते हुए कहा कि हर पार्टी में कुछ ऐसे लोग हैं, जो बकवास करते रहते हैं। इन्हें अंदर कर देना चाहिए।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें