नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने शुक्रवार को जेएनयू कैंपस पहुंचकर वहां से छात्रों को संबोधित किया। खेर ने यहां जेएनयू कैंपस पर बनी फिल्म ‘बुद्धा इन ए ट्रैफिक जाम’ की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे थे। छात्रों के बीच अपने भाषण में उन्होंने जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार का नाम लिए बगैर उन पर जमकर निशाना साधा।

anupam-1455432039

अनुपम खेर ने कहा कि देश विरोधी नारे लगाने वाले हमारे हीरो कैसे हो सकते हैं, जमानत पर बाहर आने वाला हमारा हीरो कैसे हो सकता है। बता दें कि जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार अभी जमानत पर बाहर हैं। जेएनयू कैंपम में अनुपम खेर ने छात्रों से सवाल पूछते हुए कहा कि देश में आजादी का मतलब क्या है, भारत माता की जय पर बहस बेकार है। मैं अपने अंदर के हिंदुस्तानी को जिंदा रखना चाहता हूं।

अनुपम खेर ने सवाल पूछते हुए कहा कि विश्वविद्यालय कैंपस पर बनी उनकी फिल्म ‘बुद्धा इन ए ट्रैफिक जाम’ फिल्म जेएनयू में क्यों नहीं दिखाई जा रही है। इस फिल्म में जेएनयू जैसे कैंपस की जिंदगी दिखाने की कोशिश की गई है। खेर ने कहा कि फिल्म के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर लगातार जेएनयू प्रशासन को फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए चिट्ठी लिख रहे हैं, लेकिन कोई जवाब नहीं मिल रहा है। (ibnlive)

और पढ़े -   मुसलमानों के प्रति हो रही हिंसा के खिलाफ जंतर मंतर पर इकठ्ठा हुए हजारो लोग, देश के कई और शहरो में भी हुए विरोध प्रदर्शन

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE