चंडीगढ़ | अपने विवादित बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाले हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज ने इस बार भी ऐसा बयान दिया है जिस पर विवाद होना लाजिमी है. उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी पर निशाना साधते हुए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया जो एक सार्वजानिक जीवन में रहने वाले शख्स को शोभा नही देता. हालाँकि फ़िलहाल देश की राजनितिक में मर्यादाओ को लांघने का एक चलन से चल चूका है.

हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज ने राहुल गाँधी को मंदबुद्धि बताते हुए कहा की राहुल गाँधी का दीमाग नानी के घर जाकर भी ठीक नही हुआ. न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए विज ने आगे कहा की हिन्दुस्तान को उम्मीद थी की राहुल गाँधी नानी के घर जायेंगे तो थोड़ी बुद्धि लेकर आयेंगे, लेकिन लगता है वो वहां से भी खली हाथ लौट आये. विज ने राहुल को राजनीती से सन्यास लेने की भी सलाह दी.

कश्मीर में बढ़ रहे आतंकवादी हमलो पर विज ने मोदी सरकार का बचाव किया. विज ने इसके लिए भी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा की सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी घाटी में आतंकवादियों को पालने और संरक्षण दे रहे है. जिसकी वजह से घाटी के हालात इतने ख़राब हो रहे है. इसके लिए सोनिया और राहुल को देश से माफ़ी मांगनी चाहिए.

विज ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा की केंद्र सरकार घाटी में आतंकियों के सफाए के लिए कटिबद्ध है. पिछले महीनो में मोदी सरकार ने काफी आतंकियों का सफाया किया है. बताते चले की राहुल गाँधी हाल ही में अपने नानी के घर गए हुए थे. इस बारे में उन्होंने ट्वीटर पर भी जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया था की मैं नानी के परिवार से मिलने विदेश जा रहा हूँ. हालाँकि वो कुछ दिन पहले विदेश से लौट चुके है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE