yashwant sinha 660 070812121243 092817053521

पैराडाइज पेपर्स में अपने बेटे जयंत सिन्हा के नाम का खुलासा होने के बाद बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा ने अपने बेटे जयंत सिन्हा की जांच के साथ पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह के ऊपर ले आरोपों को जांच की मांग उठाई.

यशवंत सिन्हा ने कहा कि ये जांच 15 दिन या फिर एक महिने में पूरी हो जानी चाहिए. साथ ही उन्होंने पैराडाइज पेपर्स में जिन भी नेताओं का नाम आया है.  उनके खिलाफ जाँच की माँग की है.

उन्होंने कहा कि मेरा सरकार से निवेदन है कि जिन राजनेताओं के नाम पैराडाइज पेपर में आए है उसकी पहले जांच हो और 15 दिन एक महीना के भीतर सरकार ये बताए कि जिन राजनेताओं के नाम आए है वो दोषी है या नहीं.

सिन्हा ने सवाल उठाया कि जब जयंत सिन्हा की जांच हो रही है तो जय शाह की क्यों नहीं ? इस मामले में सरकार यह क्यों कहती नजर आती है कि कोर्ट में जाकर मुकदमा करो. मेरी मांग है कि सब की जांच होनी चाहिए.

ध्यान रहे पैराडाइज पेपर्स ने दुनिया भर के टैक्स चौरों के बारें में खुलासा  किया है. पैराडाइज पेपर लीक में 714 भारतीयों का नाम सामने आये है. जिनमे ज़ी समूह के प्रमुख और बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा, रविन्द्र किशोर सिन्हा और जयंत सिन्हा का नाम भी शामिल है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE