अह्म्दाबदाद | बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह आजकल पुरे देश के दौरे पर है. उड़ीसा और तेलंगाना के बाद वो गुजरात के दौरे पर है. इस दौरान उनका एक आदिवासी के घर पर लंच करने का कार्यक्रम है. इसके लिए आदिवासी के घर पर कुछ खास इंतजाम किये गये है. बताया जा रहा है की आदिवासी के घर पर नया टॉयलेट बनाया गया है और खाना बनाने के लिए नया एलपीजी सिलेंडर और स्टोव भी मुहैया कराया गया है.

अंग्रेजी अख़बार इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार अमित शाह बुधवार को देवलिया गाँव के दौरे पर है. यहाँ वो एक आदिवासी पोपटाभाई राधवा के यहाँ लंच करेंगे और कुछ देर आराम भी करेंगे. पोपटाभाई बीजेपी के स्थानीय नेता है और उनको दस दिन पहले इस बात की जानकारी दे दी गयी थी की अमित शाह उनके यहाँ ठहरेंगे और लंच भी करेंगे. अमित शाह के अपने यहाँ आने की खबर सुनकर पोपटा भाई के यहाँ त्यौहार का माहौल बना हुआ है.

लेकिन चौकाने वाली बात यह है की अमित शाह के दौरे की जानकारी मिलते ही पोपटाभाई के यहाँ नया टॉयलेट बनाया जा गया है जबकि खाने बनाने के लिए नया एलपीजी सिलेंडर और स्टोव भी मुहैया कराया गया है. पोपटाभाई के परिवार के सदस्यों के मुताबिक उनके यहाँ पहले से एक टॉयलेट था लेकिन यह घर के पीछे था. अब मेहमानों के लिए घर के आगे की तरफ नया टॉयलेट और वाशबेशन लगाया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत ने मंगलवार को ही नया टॉयलेट बनाना शुरू किया और एक दिन में बनाकर तैयार कर दिया. यह पहला मौका नही है जब किसी नेता के दौरे के लिए किसी घर में इस तरह के इंतजाम किये गए है. इससे पहले एक शहीद के घर पर दौरा करने गए योगी अदित्यनाथ के लिए प्रशासन ने एसी और सोफे लगाये थे. हालाँकि योगी के जाने के आध घंटे बाद प्रशासन एसी और सोफे वहां से उठाकर ले गए.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE