भुवनेश्वर | बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह आजकल देश के उन राज्यों का दौरा कर रहे है जहाँ पर बीजेपी या तो अस्तित्व में ही नही है या फिर जहाँ उनका थोडा बहुत जनाधार मौजूद है. इसलिए वो कभी बंगाल तो कभी उड़ीसा का चक्कर लगा रहे है. कुछ दिन पहले वो तेलंगाना का भी दौरा कर चुके है. इन सभी राज्यों में उड़ीसा एक ऐसा राज्य है जहाँ बीजेपी को कुछ सम्भावनाये नजर आ रही है.

और पढ़े -   बिहार में हुए सर्जन घोटाले के एक आरोपी नाजिर महेश की मौत, लालू ने नितीश पर उठाये सवाल

इसलिए अपने संगठन को मजबूत करने के लिए बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष उड़ीसा में कुछ ज्यादा मेहनत कर रहे है. यही कारण है की वो हाल फिलहाल में ही कई बार वहां का दौरा कर चुके है. अभी भी अमित शाह उड़ीसा के ही दौरे पर है. लेकिन यहाँ उनके साथ एक हादसा हो गया. दरअसल बुधवार को अमित शाह अपने पुरे काफिले के साथ जाजपुर दौरे के लिए निकले थे. लेकिन रास्ते में ही उनके काफिले की एक गाड़ी ने गाय को टक्कर मार दी.

और पढ़े -   ट्रिपल तलाक मामले में ओवैसी ने कहा - 'सुप्रीम कोर्ट के फैसले को जमीन पर लागू करना बड़ा काम'

यह हादसा जाजपुर जिले के ही बरछाना थाना इलाके के पास हुआ हुआ. मिली जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे 5 पर स्थित बंदाला के पास अमित शाह के काफिले की गाड़ी ने एक गाय को टक्कर मार दी. जिससे गाय को काफी चोट आई. वही टक्कर लगने के बाद वीआईपी स्टीकर लगी गाडी भी क्षतिग्रस्त हो गयी. बैरी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर निरंजन ने भी इस बात की पुष्टि की है.

और पढ़े -   स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में कुर्सी न मिलने पर भडके बीजेपी विधायाक बोले, मैं अब भी गुलाम

हालाँकि बीजेपी की और से बयान जारी कर बताया गया की भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक प्रताप सारंगी ने पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर घायल गाय को पशु चिकित्सालय पहुँचाया. उधर सत्तारूढ़ बीजू जनता दल के नेता और सांसद तथागत सत्पथी ने इस घटना के बाद बीजेपी की गाय संरक्षण निति पर तंज कसते हुए कहा की अमित शाह के काफिले ने गाय को टक्कर मारी. जानवर बुरी तरह घायल हो गयी, होली काऊ.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE